City Post Live
NEWS 24x7

बहादुर बिटिया को सम्मानित करने के चक्कर में कोरोना का पाठ भूल गए मंत्री जी

लॉक डाउन-सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ उड़ाते बहादुर बिटिया के घर पहुँच गए मंत्री मदन सहनी.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार सरकार दरभंगा के बिरौल से JDU विधायक मदन सहनी ने लॉक डाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ उड़ा दी. मंत्री जी  पूरे लॉव लश्कर के साथ दरभंगा की उस बहादुर बिटिया को सम्मानित करने पहुँच गए जो अपने बीमार पिता को गुरु ग्राम से साइकिल पर बिठाकर बिहार पहुँच गई थी.मंत्री जी इस बिटिया के सम्मान के चक्कर में लॉक डाउन सोशडिस्टेसिंग को भूल गए.

बिहार सरकार के मंत्री और दरभंगा के बिरौल से जदयू विधायक मदन सहनी पूरे लॉव लश्कर के साथ पहुंचे बिहार की इस बहादुर बिया के घर .ज्योति के बुलंद हौसलों की वजह से आज उसकी लोकप्रियता भी बुलंदी छू रही है. मंत्री मदन सहनी ने  ज्योति और उसके माता-पिता को शॉल ओढ़ाकर और माला पहना कर सम्मानित किया. नये कपड़े भी दिया सरकार की तरफ से हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया.

बिटिया का सम्मान करना तो ठीक है लेकिन जिस तरह से मंत्री जी पूरे लाव लश्कर के साथ वहां पहुंचे थे, ऐसे में मौके पर भीड़ जुटना लाजिमी था. वहां मंत्री जी और बिहार की बिटिया के साथ फोटो खिंचाने की होड़ सी लग गयी. हालात धक्का-मुक्की की नौबत आ गई. इस दौरान वहां मौजूद लोग सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन सब भूल गये.

दरभंगा की बहादुर बिटिया ज्योति का हर कोई सम्मान करने को आतुर है. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ने बिहार की बेटी को ट्वीट कर बधाई दे चुकी हैं. क्या किया क्या पक्ष क्या विपक्ष सभी नेताओं ने उसे सम्मान देने की होड़ सी लगी हुई है. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव  भी उससे वीडियो  कॉफ्रेसिंग से बात कर चुके हैं.जब विपक्ष इस बिटिया का सम्मान कर रहा ,ऐसे में भला सरकार के मंत्री और स्थानीय विधायक कैसे घर में बैठे रह सकते थे.लेकिन पूरे लाव लश्कर के साथ ज्योति  को सम्मान देने पहुंचे मंत्री जी कोरोना भगाने के उस पाठ को ही भूल गये जिसे पूरा देश फॉलो कर रहा है.लॉक डाउन और सोशल डिस्टेसिंग.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.