City Post Live
NEWS 24x7

छपरा : हवलदार के कमरे से मिली 6 बोतल शराब, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

छपरा : हवलदार के कमरे से मिली 6 बोतल शराब, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में शराबबंदी होने के बावजूद लगातार प्रदेश में शराब की बिक्री जारी है. आए दिन पुलिस देसी शराब फैक्ट्री के साथ साथ विदेशी शराब कारोबारियों को पकड़ने में जुटी है. हालांकि इस कारोबार में पुलिस विभाग पर भी मिली भगत का आरोप लगता रहता है. कई पुलिसकर्मी की गिरफ़्तारी भी हो चुकी है. इसी क्रम में एकबार फिर पुलिस के दामन पर शराब माफियाओं से मिलीभगत कर शराब बेचने का खुलासा हुआ है.

दरअसल छपरा जिले के रसूलपुर थाना परिसर में एसपी हरकिशोर राय ने जब पुलिसकर्मियों के आवास का सुबह निरीक्षण किया तो भौंचक्के रह गए. जांच के दौरान हवलदार बासित खान के कमरे से छह बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गईं. जिसके बाद एसपी के आदेश पर हवलदार को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया.

छपरा एसपी ने बताया कि शराब के धंधे  पर नियंत्रण और पुलिसकर्मियों द्वारा शराब इस्तेमाल पर रोक लगाने के लिए जिले में अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में वह तड़के रसूलपुर थाने का औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे. उन्होंने थाना परिसर स्थित पुलिसकर्मियों के आवास की जांच की. इस दौरान हवलदार के कमरे में छिपाकर रखी गईं शराब की छह बोतल बरामद की गईं.

बता दें कि सीएम नीतीश ने पिछले दिनों डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय से शराबबंदी को लेकर हर रोज आधे घंटे की समीक्षा बैठक करने का निर्देश दिया था. उन्होंने कहा थे कि गृह विभाग के प्रधान सचिव, आईजी प्रोहिविशन और आईजी स्पेशल ब्रांच हर दिन आधे घंटे की मीटिंग करिए. सप्ताह में पांच दिन एक साथ बैठिए. उन्होंने कहा कि अगर यह करिएगा तो किसी को बायें दायें करने की हिम्मत नहीं होगा. जो अधिकारी  गड़बड करेगा वो पकड़ा जाएगा क्योंकि समीक्षा होगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.