City Post Live
NEWS 24x7

केसी त्यागी पर JDU की सफाई, पार्टी के मजबूत स्तंभ बने रहेंगे.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :JDU के राष्ट्रिय कार्यकारिणी में के सी त्यागी को जगह नहीं दिए जाने पर JDU ने सफाई दी है.पार्टी के अनुसार उनके बार-बार अनुरोध पर ही उन्हें संगठनात्मक जिम्मेदारियों से मुक्त कर दिया गया है.अनुभवी नेता केसी त्यागी पार्टी के मजबूत स्तंभ बने रहेंगे.पार्टी की ओर से राष्ट्रीय पदाधिकारियों की नई सूची जारी करने के एक दिन बाद जदयू की यह सफाई आई है, नई सूची में त्यागी का नाम था। जद(यू) के सबसे लोकप्रिय प्रवक्ता का सूची में नाम नहीं होने से कई तरह की अटकलें शुरू हो गई थीं.

पार्टी की ओर से राष्ट्रीय महासचिव अफाक अहमद खान ने एक बयान में कहा कि त्यागी को राष्ट्रीय पदाधिकारियों की सूची से बाहर रखने को लेकर मीडिया ने गलत संदेश प्रसारित किया है. त्यागी पहले पार्टी में मुख्य महासचिव के पद पर थे.त्यागी करीब पांच दशकों से राजनीति में सक्रिय हैं. खान ने दावा किया कि त्यागी ने ही पिछले साल दिसंबर में हुई जद(यू) की राष्ट्रीय परिषद की बैठक के बाद पार्टी सुप्रीमो नीतीश कुमार से ‘उन्हें संगठनात्मक जिम्मेदारियों से मुक्त करने’ का अनुरोध किया था.

खान ने कहा कि उनके बार-बार अनुरोध पर ही पार्टी उन्हें संगठनात्मक जिम्मेदारियों से मुक्त करने पर सहमत हुई. लेकिन वह नीतीश कुमार जी के साथ पार्टी के मजबूत स्तंभ बने रहेंगे.जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने मंगलवार को जदयू के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की सूची जारी की थी. इसके अनुसार, मंगनी लाल मंडल को जदयू का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया है.पार्टी ने अपने कई सांसदों व पूर्व सांसदों सहित जलसंसाधन मंत्री संजय झा को राष्ट्रीय महासचिव बनाया है. पूर्व विधायक राजीव रंजन को महासचिव के साथ-साथ प्रवक्ता की जिम्मेदारी दी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.