City Post Live
NEWS 24x7

विधान सभा में बवाल, राबड़ी देवी ने कहा-मंत्री मंजू वर्मा को बर्खास्त करे सरकार

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बालिका गृह यौन शोषण मामले को लेकर  आज बिहार विधान सभा में  विपक्ष ने फिर जोरदार हंगामा किया. विपक्ष के हंगामे के बीच विधानसभा की कार्यवाही दो बजे तक के लिये स्थगित कर दी गई. इस मामले की सीएम द्वारा सीबीआई जांच की सिफारिश करने के बाद भी विपक्ष के तेवर हमलावर हैं.

गुरूवार को विपक्ष ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. मंत्री मंजू वर्मा की बर्खास्तगी और उनके पति की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया.विपक्ष की नेता और पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा कि कार्रवाई करने में नीतीश सरकार ने काफी देरी कर दी है. नीतीश कुमार ने विरोधी दल की मांग पर CBI जांच की अनुशंसा की है. राबड़ी देवी ने कहा कि नीतीश सरकार पूरी तरह निकम्मी है.

सीपीआई एम के विधायक महबूब आलम ने कहा कि सीबीआई जांच की पहल का वाम दल स्वागत करता है लेकिन जस्टिस के मॉनीटिरिंग में ये जांच पूरी हो. आलम ने कहा कि विपक्ष का सरकार पर दवाब था. कांग्रेस के वरीय नेता सदानंद सिंह ने इस कदम को डैमेज कंट्रोल करार दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार पूरे मामले में घिरी हुई है. सदानंद ने कहा कि कांग्रेस सरकार के इस फैसले का स्वागत करती है.

सरकार की तरफ से विपक्ष के आरोपों का जबाब देते हुए मंत्री विनोद नारायण झा और मदन सहनी ने कहा कि किसी के दवाब में हम नहीं झुकते हैं. नीतीश कुमार ना तो किसी को फंसाते हैं और ना ही बचाते हैं. कोई हमें नसीहत ना दें. विनोद नारायण झा ने कहा कि  चोर-चोर मौसेरा भाई वाली बात है.सीबीआई जांच की मांग करने वाले ही इस मामले में फंसेंगे. मंत्री मदन सहनी ने कहा कि नीतीश कुमार किसी  के दवाब में काम नहीं करते, सीबीआई जांच के बाद सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा, नीतीश सरकार में कानून का पालन होता है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.