City Post Live
NEWS 24x7

रक्सौल : 4 किलो चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार, कीमत लगभग 80 लाख रुपए

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

रक्सौल : 4 किलो चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार, कीमत लगभग 80 लाख रुपए

सिटी पोस्ट लाइव : इनदिनों नेपाल भारत से सटे सीमाओं पर लगातार अवैध पदार्थों के साथ तस्कर गिरफ्तार हो रहे हैं. जहां बीते गुरुवार को 43 किलो चरस के साथ एक तस्कर गिरफ्तार हुआ, वहीं मंगलवार को फिर 4 किलो चरस के साथ एक तस्कर को एसएसबी ने गिरफ्तार किया है. जानकारी अनुसार मंगलवार को 47वी वाहिनी सशस्त्र सिमा बल पनटोक ने गुप्ता सूचना के आधार पर 4 किलो चरस के साथ एक तस्कर जावेद खान उम्र 35 वर्षीय को गिरफ्तार किया है. जो पिलखुवा गाजियाबाद उत्तर प्रदेश का निवासी है.

एसएसबी को गुप्त सुचना मिली कि एक तस्कर चार किलो चरस नेपाल से लेकर उत्तरप्रदेश जा रहा है. जिसको कौड़िहार चौक के पास एसएसबी के जवानों ने धर दबोचा. कमांडेंट प्रियवर्त शर्मा ने बताया कि तस्कर भीड़भाड़ की आड़ में छिपाकर नेपाल से चरस को भारत के गाजियाबाद और अन्य शहरों में पहुंचाने वाला था. जिससे हमारे जवान पकड़ने में कामयाब रहे. जप्त किए गए चरस का मूल्य अंतरराष्ट्रीय बाजार में 80 लाख रुपए आंकी जा रही है. जबकि पकड़े गए व्यक्ति को कानूनी कार्रवाई के लिए रक्सौल पुलिस को सौंप दिया गया है.

गौरतलब है कि इससे पहले एसएसबी ने नेपाल सीमा से सटे रक्सौल के पास से 43 किलो चरस बरामद किया था. एसएसबी को ये सफलता रामगढ़वा चौक के पास से मिली जहां जवानों ने 43 किलो चरस के साथ एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया. पकडे गए चरस की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में लगभग 8 करोड़ 60 लाख रूपये आंकी जा रही है.

रक्सौल से सुबोध कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.