City Post Live
NEWS 24x7

एक दिन में 323 कोरोना केस आया सामने, PMCH में 12 वीं कोरोना डेथ.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में आज एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज की पीएमसीएच मौत हो गई. राजधानी पटना में शुक्रवार को कोविड-19 (COVID-19) संक्रमण से एक व्यक्ति की मौत हो गई. इसी के साथ राज्य में कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण से मरने वालों की संख्या 12 हो गई है. शनिवार को राज्य में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 2310 हो गई है.जानकारी के मुताबिक, छपरा के मढ़ौरा के रहनेवाले 48 वर्षीय मरीज की पटना स्थित पीएमसीएच में शुक्रवार को मौत हो गई.

यह मरीज पीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती था. मौत के बाद कोरोना जांच के लिए  सैम्पल लिया गया था. जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मरीज पहले से निमोनिया से ग्रसित था.   पीएमसीएच के नोडल ऑफिसर पीएन झा ने इसकी पुष्टि की है. बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है. शनिवार एक साथ 144 मरीज मिलने के साथ ही कुल संक्रमितों की संख्या 2310 हो गई.

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार अब तक राज्य में कुल 61, 220 सैंपल की टेस्टिंग हुई है जिनमें 2310 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 440 सैंपल की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है. हालांकि राहत वाली बात ये है कि इनमें से 629 मरीज ठीक भी हो गए हैं जबकि 11 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है. बता दें कि शनिवार को कुल 179 नए मरीजों की पहचान हुई थी. इस तरह बीते 24 घंटे के भीतर को 323 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं..

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.