City Post Live
NEWS 24x7

मधुबनी में लूट की बड़ी वारदात, फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से 10 लाख की लूट

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

मधुबनी में लूट की बड़ी वारदात, फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से 10 लाख की लूट

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराध पर लगाम लगाने की सारी कवायद फेल हो चुकी है. शायद ही कोई ऐसा दिन हो जिस दिन कोई हत्या, लूट की वारदात न हो. आज बिहार के मधुबनी जिले में  एक बार फिर से जिले में लुटेरों ने अपना तांडव दिखाया है. एक फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से बड़ी लूट की बात सामने आ रही है. घटना के बाद से ही इलाके में अफरा तफरी का माहौल है. बताया जा रहा है कि फाइनेंस कंपनी के मैनेजर को लुटेरों ने बुरी तरह से पीटा है. फिलहाल पुलिस पूरा मामले की जांच में जुटी हुई है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक घटना मधुबनी के सकरी थाना इलाके की है. जहां एक फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से लूट हुई है. बताया जा रहा है कि बाइक से आए बदमाशों ने बंदूक दिखाकर मैनेजर से लगभग साढ़े दस लाख रुपए लूट लिए. वहीं विरोध करने पर लुटेरों ने मैनेजर पर बंदूक की बट से हमला भी किया. इस हमले में मैनेजर को गंभीर चोटें भी आई हैं.

गौरतलब है कि पूरा मामला सकरी थाना इलाके का है. पीड़ित के अनुसार वो अपने रुटीन काम के तहत बैंक में रुपए जमा कराने जा रहा था. उसी रास्ते पर बाइक सवार चार बदमाश आए, उसके पास पहुंचकर बाइक रोकी और इससे पहले कि वो कुछ समझ पाता, उन्होंने पिस्टल तान दी. पिस्टल दिखाकर मैनेजर के पास से 10 लाख 19 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए. लूटपाट के दौरान पीड़ित ने विरोध भी किया. लेकिन हमलावरों ने उसपर पिस्टल की बट से हमला कर घायल कर दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एएसपी कामिनी बाला ने संदिग्धों से पूछताछ के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

इस लूट की घटना के बाद से ईलाके के लोग दहशत में हैं. उनके बीच पुलिस की सुस्ती को लेकर नाराजगी भी है.लोगों का कहना है कि पूलिस का ईकबाल खत्म हो गया है. अपराधी बेलगाम हो चुके हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.