City Post Live
NEWS 24x7

निशुल्क न्यूरो हीलिंग पद्धति से बिना मेडिसिन और बिना ऑपरेशन के कई गंभीर रोगों का किया जा रहा है इलाज

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : विश्व में पहली बार न्यूरो हीलिंग पद्धति से बिना मेडिसिन और बिना ऑपरेशन के कई गंभीर रोग को ठीक करने का दावा संत जगदीश मुनि करते हैं। जिसको लेकर बिहार के बक्सर जिला स्थित श्री जगदीश पैलेस पुराना थाना रोड, डुमराव में शिविर आयोजित की जा रही है। जहां कार्यक्रम दिनांक 15 नवंबर से लेकर 22 नवंबर तक आयोजित किया जा रहा है । जहां कोई शुल्क नहीं लगेगा। यह शिविर निशुल्क लगाया जा रहा है जिस में सर्वाइकल, माइग्रेन, कमर दर्द, पेट के रोग से ग्रसित, थायराइड ए आंख ,नाक, गला, कब्ज एवं दस्त, साटीका, अस्थमा, पेशाब रोग व गुप्त रोग, घुटने की दर्द और टांगो का दर्द इत्यादि कई गंभीर रोग का इलाज न्यूरो हीलिंग पद्धति के द्वारा संत जगदीश मुनी करते हैं।

वही आचार्य संत जगदीश मुनि बताते हैं कि बिहार में हमारा कैंप 15 नवंबर से 22 नवंबर तक लगाया जा रहा है। बिहार के बक्सर जिला के डुमरांव शहर में यह शिविर बिहार के जनता के लिए बिल्कुल निशुल्क लगाया जाएगा। कोई भी बिहार का रहने वाला या पूरे देश का वासी है वहां आकर के अपना चिकित्सा ले सकता है। चिकित्सा का समय प्रातः 7:00 से लेकर 12:00 दोपहर तक और दोपहर के 2:30 बजे से लेकर शाम 6:00 बजे तक चिकित्सा का समय रहेगा। इसमें लोग इलाज करवा सकते हैं । पहले अपना नाम लिखिए और बीमारी बताइए और नंबर से अपना इलाज कराइए ।

वही आयोजनकर्ता प्रदीप जायसवाल बताते हैं फाजिल्का में बाबा के आश्रम में अपनी पत्नी के माइग्रेन के इलाज के लिए आया था। हमने इनकी सेवा को देखते हुए यहाँ आमंत्रित किया ।बाबा सुबह से शाम तक कई दिव्यांग लोगों का निशुल्क इलाज कर रहे हैं । वहाँ पर हजारों लोगो का प्रतिदिन इलाज हो रहा है इससे प्रभावित होकर के मैंने बाबा से आग्रह किया कि आप बिहार आइए और हमारे पूज्य पिताजी की पुण्यतिथि के अवसर पर ।बाबा तैयार हुए और हमलोग 15 नवंबर से 22 नवंबर तक डुमराव में निशुल्क शिविर का आयोजन कर रहे है । शिविर में माइग्रेन ,सर्वाइकल, सिर दर्द एवं अन्य गंभीर रोग, पेट दर्द की समस्या है उनका इलाज किया जाएगा ।इसको लेकर मैं आचार्य संत जगदीश मुनी बाबा को बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं ।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.