City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय : सड़क हादसे में एक स्पेयर पार्ट्स व्यवसाई की दर्दनाक मौत

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

बेगूसराय : सड़क हादसे में एक स्पेयर पार्ट्स व्यवसाई की दर्दनाक मौत

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में आज दिनदहाड़े एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक स्पेयर पार्ट्स व्यवसाई की सड़क हादसे में मौत हो गई. घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के सुशील नगर की है. मृतक की पहचान सहजानंद नगर निवासी लाल बहादुर मिश्रा के रूप में की गई है. मूल रूप से भागलपुर जिले के थाना बिहपुर के मोरबा निवासी रामचंद्र मिश्रा के पुत्र लाल बहादुर मिश्रा बेगूसराय के सहजानंद नगर में रहते थे और ज्ञान भारती स्कूल के समीप इनकी ट्रक स्पेयर पार्ट की एक दुकान है.

बताया जा रहा है आज निजी कार्य पर लाल बहादुर मिश्रा बेगूसराय से जीरोमाइल की तरफ अपनी साइकिल से जा रहे थे. इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक ने सड़क का डिवाइडर तोड़कर इन्हें अपनी चपेट में ले लिया और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. साथ ही साथ ट्रक भी गड्ढे में चली गई.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की गनीमत यह रही कि अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से एक मैजिक भान बाख गई नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सड़क डिवाइडर को तोड़ते हुए ट्रक मैजिक के समीप साइकिल सवार लाल बहादुर मिश्रा को अपनी अपनी चपेट में ले लिया. जिस वक्त यह हादसा हुआ बगल में खड़ी मैजिक पर भी तकरीबन 20 लोग सवार थे. फिलहाल पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है तथा आगे की छानबीन में जुट गई है.

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.