City Post Live
NEWS 24x7

अटल पथ पर बड़ा हादशा,नशेड़ी ने दारोगा पुत्र को रौंदा.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -


सिटी पोस्ट लाइव :पटना में एक सड़क हादशे में एक पुलिस वाले का बेटा मारा गया है.खबर के अनुसार पटना के एसकेपुरी थाना क्षेत्र में अटल पथ पर शिवपुरी के पास रविवार की रात ये दुर्घटना हुई है.नशे में धुत कार सवार युवकों ने स्कूटी से जा रहे दारोगा पुत्र को रौंद डाला है. मृतक की पहचान हाजीपुर के दिघीकला निवासी सुभाष ठाकुर के 22 वर्षीय पुत्र मयंक के रूप में हुई. सुभाष रेल पुलिस में सहायक अवर निरीक्षक के पद पर हैं.

स्थानीय लोगों के सहयोग से कार चालक आनंद और उसके साथी रोहित को दबोच लिया गया. दोनों शराब के नशे में चूर थे. लोगों ने उनकी पिटाई करने के बाद स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया. हादसे के बाबत गांधी मैदान ट्रैफिक थाने में प्राथमिकी की गई, जबकि शराब मामले में एसकेपुरी थाने की पुलिस ने दोनों आरोपितों को जेल भेजा है. पुलिस ने दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहन भी जब्त कर लिया है.

रात करीब 11 बजे मयंक स्कूटी से दीघा की तरफ जा रहा था. तभी शिवपुरी के पास विपरीत दिशा से आ रही कार ने उसे सामने से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही मयंक दूर जाकर सड़क पर गिर पड़ा. टक्कर की आवाज इतनी तेज थी कि आसपास के लोग दौड़ पड़े और कार लेकर भाग रहे आनंद को उन्होंने पकड़ लिया. दूसरी सीट पर बैठे रोहित को भी दबोच लिया गया.इसके बाद लोगों ने उन दोनों की पिटाई कर दी.सूचना मिलने पर एसकेपुरी थाने की गश्ती पुलिस पहुंची और मयंक को अस्पताल लेकर गई. साथ ही दोनों आरोपितों को थाने लाई.

 

मयंक पटना के बोरिंग रोड इलाके में किराये पर कमरा लेकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था. आरोपित आनंद ई-रिक्शा चालक और रोहित एक निजी कंपनी में कर्मचारी है. कार मालिक का पता लगाया जा रहा है.पुलिस के अनुसार मयंक अक्सर स्कूटी से पटना से हाजीपुर आता-जाता रहता था. उसके घर में पिता के अलावा मां और छोटा भाई है. चचेरे भाई चंदन कुमार ने बताया कि रविवार की सुबह ही मयंक किसी जरूरी काम के लिए पटना आया था. उसने माता-पिता से कहा था कि वह रात तक लौट आएगा, लेकिन पुलिस ने उसकी मौत की की खबर आ गई.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.