City Post Live
NEWS 24x7

मुंगेर में बंदरों का आतंक, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम.

वन विभाग की टीम नहीं पकड़ सकी कटखना बंदर,लोगों मे आक्रोश

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :मुंगेर जिले के तारापुर नगर क्षेत्र में बंदरों ने आतंक मचा रखा है.इस ईलाके में 3 दिनों से बंदरों के आतंक की वजह से लोग घरों में कैद हो गये हैं.बंदरों ने अब तक दो दर्जन लोगों को अपना शिकार बनाया है.बंदरों के आतंक को ग्रामीणों ने तारापुर एसडीएम रंजीत कुमार को सूचना दी. एसडीएम के निर्देश पर वन विभाग की टीम तारापुर पहुंची, लेकिन बंदरों को पकड़ने में असफल रही .

बंदरों के आतंक से परेशान लोग वन विभाग की विफलता से काफी नाराज हैं.ग्रामीणों ने तारापुर-देवघर मुख्य राजमार्ग-22 को बांस और बैरियर लगाकर तकरीबन 1 घंटे तक जाम कर दिया. सड़क जाम के कारण दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई . जिससे आवाजाही पूर्ण रूप से बाधित हो गयी थी . स्थानीय लोगों की मांग है कि जल्द से जल्द कटखने बंदर के आतंक से लोगों को मुक्ति दिलाया जाए.लोगों का कहना है कि विगत 3 दिनों से मानसिक रूप से विक्षिप्त बंदर का आतंक मोहल्ले में कहर बरपा रहा है. परन्तु इस विषय पर अभी भी प्रशासन गंभीर नहीं है. वन विभाग की टीम आई है, परंतु उसके पास पकड़ने की अच्छी व्यवस्था नहीं है . एयर गन नहीं रहने की वजह से बंदर को पकड़ना मुश्किल हो रहा है. बंदर विभिन्न मोहल्ले में पहुंचकर लोगों को नुकसान पहुंचा रहा है.

तारापुर के दुकानदार बंदर के डर से अपने घर और दूकान के दरबाजे को बंद रख रहे है. तारापुर के परिजन अपने बच्चों को लेकर भी डरे हुए हैं. बच्चे स्कूल और कॉलेज नहीं जा पा रहें है. वहीं जाम की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे बीडीओ संजय कुमार, अपर थानाध्यक्ष अजितेंद्र कुमार ने जाम करने वाले लोगों को समझाकर मामला शांत कराया और सड़क से जाम हटवाया. जिसके बाद मुख्य सड़क पर वाहनों की आवाजाही पुनः शुरू हो गई. बंदर को पकड़ने में वन विभाग की टीम लगातार प्रयास कर रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.