City Post Live
NEWS 24x7

गैंगरेप का वायरल विडियो-पीडिता और आरोपियों की हुई पहचान ,गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

गैंगरेप का वायरल विडियो-पीडिता और आरोपियों की हुई पहचान ,गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

सिटीपोस्टलाईव:गैंगरेप का वायरल विडियो-पीडिता और आरोपियों की हुई पहचान ,गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी .लड़कियों से छेड़छाड़ और बलात्कार कर उनका विडियो वायरल करना अपराधियों के लिए महंगा सौदा साबित हो रहा है.12 मई को दुष्‍कर्म के एक वायरल वीडियो के जरिये पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर लिया है.पुलिस ने पीड़ित लड़की को भी खोज लिया है .यह लड़की पटना जिला के नौबतपुर के एक गांव की है.आरोपी भी उसी के गावं के हैं. पुलिस ने पीड़िता का 164 का बयान कराने के साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये भी छापेमारी शुरू कर दी है.

वायरल वीडियो मामले को पटना के जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खां के अनुसार गैंगरेप का वायरल विडियो-पीडिता और आरोपियों की हुई पहचान हो गई है.उन्होंने उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने का आदेश दिया है.इस मामले में गया के एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि पीडि़ता और आरोपितों की पहचान कर ली गई है.आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए हैं.सबसे बड़ी बात जब विडियो वायरल हो गया तो आरोपियों ने लड़की की शादी आनन फानन में  गावं के मंदिर में उसके प्रेमी के साथ करवा दी ताकि मामला दब जाए.

गौरतलब है कि वीडियो वायरल होने के बाद भाषा और बोली के आधार पर गया पुलिस ने आईजी के निर्देश पर केस दर्ज किया था. गया के एसएसपी राजीव मिश्रा ने अज्ञात युवकों की पहचान करने के लिए जिले के सभी थानों को फोटो भेज दिया था. इस काम में हवलदारों और चौकीदारों ने अहम् भूमिका निभाई .मगही भाषा बिहार के मगध क्षेत्र यानी जहानाबाद, गया, औरंगाबाद और अरवल में बोली जाने वाली भाषा है.इसी भाषा के आधार पर पुलिस पीडिता के पास पहुँच पाई.

गैंगरेप का वायरल विडियो नौबतपुर इलाके में विक्रम लखपुर नहर के पश्चिम नारायणपुर फील्ड में बनाई गई है. इस दौरान वीडियो भी बनाया गया और उसे वायरल कर दिया. सूत्रों के अनुसार, जब मामला बढ़ने लगा और पुलिस के पास पहुंचा तो आरोपितों ने युवती की शादी उसके ही प्रेमी से करा दी. फिलहाल युवती व उसके प्रेमी से पुलिस ने पूछताछ करने के साथ ही दोनों का बयान गया जिला न्यायालय में कराया है.

गैंगरेप-का-वायरल-विडियो मई के प्रथम सप्ताह में हुआ था.पांच मई को ही गैंगरेप का वीडियो वायरल हो गया था. लड़की का ननिहाल नौबतपुर इलाके में है और वह खुद जहानाबाद के कलपा इलाके की रहने वाली है. वह अपने प्रेमी के साथ अपने गांव से कुछ दूरी पर नारायणपुर फिल्ड में बात कर रही थी. इसी बीच उसी इलाके के युवकों ने देख लिया और फिर गैंगरेप की घटना को अंजाम दे डाला. एक युवक ने वीडियो बना डाली और उसे वायरल कर दिया.

पुलिस की पूछताछ में यह जानकारी मिली कि उन लोगों ने लड़की की उसके प्रेमी से स्थानीय एक मंदिर में शादी कर मामले को दबाने का प्रयास किया है. इसके बाद पुलिस ने लड़की व उसके प्रेमी से पूछताछ की, जिसमें पूरी घटना की सारी कहानी सामने आ गयी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.