City Post Live
NEWS 24x7

बेतिया में बड़े कारोबारी के बेटे की दिन-दहाड़े सरेआम हत्या.

, बाइक सवार शूटर्स ने बीच चौराहे पर मारी गोली

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है.बढ़ते अपराध को लेकर बीजेपी सदन में भी लगातार सवाल उठा रही है.इस बीच बेतिया से एक बड़े व्यापारी की हत्या की खबर आ रही है. अपराधियों ने बेतिया में मंगलवार को बाइक सवार अपराधियों ने बड़े दवा कारोबारी जमील अख्तर के पुत्र उमर अख्तर उर्फ बुलबुल की गोली मारकर हत्या कर दी. उमर बालू कारोबारी भी थे और बगहा के भैरोगंज में उनका बालू घाट था. घटना नगर के नया बाजार चौक और बुलाकी सिंह चौक के बीच उस वक्त घटी जब दवा कारोबारी का पुत्र अपनी बाइक से कालीबाग मन्दिर की तरफ से आ रहा था.

बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने पीछे से गोली मार दी. गोली उमर के सिर में लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. गोली चलते ही मौके पर अफरा तफरी मच गई और अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच ले गई, हालांकि घटना से आक्रोशित लोगों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया और शव को लेकर शहर के सोआबाबू चौक पहुंचे और शव के साथ सड़क जाम कर दिया.

सड़क जाम करने की सूचना मिलते ही एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया, जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जा सका. पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है. हालांकि अभी तक घटना के पीछे का कारण पता नहीं चल सका है लेकिन जो जानकारी हाथ लगी है उसके अनुसार दो दो युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है. सूत्रों की मानें तो हत्या करने में चंदन सिंह और सतीश नाम के दो युवक शामिल थे जिनमें से चंदन का घर भी घटनास्थल के पास ही है और वह आपराधिक प्रवृत्ति का.

सतीश के बारे में बताया जा रहा है कि नया बाजार चौक पर ही उसके पिता कबाब की दुकान चलाते हैं. हालांकि यह पता नहीं चल पा रहा है कि इन दोनों युवकों ने आखिर उमर की हत्या क्यों कि और इसके पीछे की वजह क्या है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.