City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय में अलग-अलग जगहों पर दहेज़ की खातिर तीन विवाहितों की हत्या

दहेज रूपी दानव ने लील ली तीन जिंदगियां

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

बेगूसराय में अलग-अलग जगहों पर दहेज़ की खातिर तीन विवाहितों की हत्या

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद बिहार में आये दिन दहेज़ के लिए बेटियों की हत्या की जा रही है. सरकार द्वारा लगातार दहेज़ मुक्त अभियान चलाये जा रहें हैं, लेकिन इन सभी अभियानों का कुछ खास असर देखने को नहीं मिल रहा है. इंसान के रूप में दरिंदों द्वारा महज कुछ पैसों के लिए बेटियों की निर्मम हत्या करने का मामला लगातार सामने आ रहा है. ताज़ा मामला बिहार के बेगूसराय का है. जहां आज अलग-अलग तीन विवाहिता की हत्या कर दी गई. तीनों जगह दहेज के कारण मायके वालों ने महिला के ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

बछवारा थाना क्षेत्र के समसीपुर गांव में दहेज में बाइक नहीं मिलने से नाराज ससुराल वालों ने निशु कुमारी की हत्या कर शव को जलाने के लिए घाट किनारे गए थे. जहां से पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी. कसाब गांव निवासी नीशु कुमारी की शादी समसीपुर गांव के सिकंदर राय के साथ हुई थी. शादी के बाद लगातार दहेज के रूप में बाइक की मांग की जाती थी. नहीं देने पर उसकी फांसी लगाकर हत्या कर दी गई और शव को जलाने का प्रयास किया जा रहा था. लेकिन पुलिस गंगा तट पहुंच शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

दूसरी घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र चौकी गांव की है. यहां भी दहेज के कारण प्रियंका कुमारी की हत्या करके शव को गांव के बहियार में दफना दिया था. जहां से पुलिस ने शव को बरामद कर कार्यवाही में शुरू कर दी है. प्रियंका के ससुराल वाले भी फरार हैं. तीसरी घटना नयागांव थाना के मोहम्मदपुर गांव की है जहां महिला ममता देवी का शव मायके के बंद घर से पुलिस ने बरामद किया है. ममता अपने घर में अकेली थी. हालांकि रविवार को उसका पति आया था और आशंका जताई जा रही है कि शाम में ही हत्या कर शव को घर में छोड़ पति फरार हो गया. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है और मायके वालों का इंतजार किया जा रहा है.

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.