City Post Live
NEWS 24x7

बलात्कार करने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कांग्रेस नेता प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी का रेप करने की धमकी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

बलात्कार करने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : कांग्रेस नेता और प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी के साथ बलात्कार करने की धमकी देने वाले आरोपी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरीश महेश्‍वरी नाम के आरोपी को गुजरात के अहमदाबाद से गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी गिरीश महेश्‍वरी को पुलिस आज बोरीवली कोर्ट में पेश करेगी. प्रियंका को मध्य प्रदेश के मंदसौर मामले में वायरल हो रहे एक फर्जी मैसेज को लेकर ये धमकी दी गई थी. उन्होंने मुंबई के गोरेगांव थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कराया था. गिरफ्तार किया गया आरोपी अजमेर के किशनगंज का रहने वाला बताया जा रहा है. इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता को ट्विटर पर धमकी देने के मामले में केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सख्त रुख अपनाते हुए मुंबई पुलिस को मामले में केस दर्ज करने का आदेश दिया था. साथ ही कहा कि धमकी देने वाले व्यक्ति की पहचान की जाए और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें. इसके अलावा गृह मंत्रालय ने धमकी के लिए इस्तेमाल किए गए ट्विटर अकाउंट की जानकारी ट्विटर से मांगी थी.

क्या था मामला

बता दें कि कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को ट्विटर पर उनकी बेटी से रेप की धमकी मिली। प्रियंका को ट्विटर पर यह धमकी ‘जय श्री राम’ नाम के अकाउंट और ‘गिरीशके1605’ ट्विटर हैंडल से मिली थी. बताया जा रहा है कि कांग्रेस प्रवक्ता को मंदसौर मामले में वायरल हो रहे एक फर्जी संदेश को लेकर धमकी दी गई.

गृहमंत्री ने की थी मामले पर निंदा

प्रियंका को ट्विटर पर मिली धमकी के बाद केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इसकी निंदा की है. वहीं, एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने भी इसकी निंदा करते हुए कहा कि यह बहुत ही खतरनाक है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर कहा कि इसे गंभीरता से लेने की जरूरत है, क्योंकि इस तरह के खतरनाक पोस्ट करने वालों की संख्या काफी ज्यादा हो गई है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.