City Post Live
NEWS 24x7

ईद की रात हुए डीजे का विडियो वायरल “हम हैं ISI मुजाहिद, पाकिस्तानी मुजाहिद, काट के रख देगें”

SUPER EXECLUSIVE STORY CITY POST LIVE

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाईव : “हम पाकिस्तानी  मुजाहिद हैं , इस धरती  के रखवाले ,हम जान की बाज़ी खेल के ,तुमको काट के रख देगें, हम पाकिस्तानी मुजाहिद हैं ,गलती से जो ललकारे उसे  गाड़ के रख देगें,हम पाकिस्तानी मुजाहिद है ……अक्सर पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा गए जाने वाला यह गाने का विडियो बिहार के सासाराम जिले में तेजी से वायरल हो रहा है.दावा किया गया है है कि यह विडियो रोहतास जिले के नासरीगंज पोस्टल रोड (धूस ) का है ,जहाँ पर ईद के दिन रात में डीजे पार्टी हुई थी.यह वायरल विडियो रोहतास पुलिस ही नहीं बल्कि बिहार पुलिस की नींद उड़ा चूका है.सबके जेहन में यहीं सवाल है कि बिहार में ईद के दिन पाकिस्तानी आतंकियों के महिमा मंडान वाले इस  गाने को बिहार में क्यों और कैसे खुल्लेयम  गाया बजाया जा रहा है.

इस वायरल विडियो ने  पुलिस महकमे की नींद उड़ा दी है.यह विडियो किसी लड़की से छेड़खानी या फिर गैंगरेप का नहीं है.बल्कि उससे भी ज्यादा संवेदनशील मसाले से जुड़ा है..यह विडियो है ईद की रात में मनाई  जानेवाली एक जश्न का .एक  छोटा सा डीजे का मंच सजा हुआ है.सैकड़ों लोग हैं वहां . लेकिन सबसे ज्यादा नौजवान गाने पर झूम रहे हैं.ख़ास बात ,ईद का जश्न और डीजे नहीं है.ख़ास बात डीजे के दौरान गाया जानेवाला यह खतरनाक गाना है जिसमे भारत के जवानों को ललकारा जा रहा है ..यह गाना पाकिस्तानी आतंकी संगठन आईएसआई मुजाहिदीन से  संबंधित  है. गाने के बोल हैं–;” “हम पाकिस्तानी  मुजाहिद हैं , इस धरती  के रखवाले ,हम जान की बाज़ी खेल के ,तुमको काट के रख देगें,हम पाकिस्तानी मुजाहिद हैं ,गलती से जो ललकारेगा तो गाड़ के रख देगें “.” ISI पर बने इस गीत पर बिहार के एक छोटे से कसबे नासरीगंज में डीजे डांस का होना किसी बड़े खतरे का संकेत माना जा रहा है.

यह विडियो तेजी से वायरलरह हो रहा है.लोगों के जेहन में स्वाभाविकरूप से सवाल उठ रहा है कि ISI के महिमा मंडन और भारत को चुनौती देनेवाले  इस  गीत को गानेवाले कौन लोग हैं ? उनका मकसद क्या है ? किस मकसद से बिहार के एक छोटे से कस्बे  में  गाया  जा रहा है.पुलिस ने इस विडियो को काफी गंभीरता से लिया है क्योंकि इसे नजर-अंदाज करना खतरनाक साबित हो सकता है.सूत्रों के अनुसार नासरीगंज के पोस्टल रोड (धूस ) का यह विडियो बताया जा रहा है.हालांकि सिटी पोस्ट लाईव इस बात को कन्फर्म नहीं करता कि यह विडियो कहाँ का है.पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया है.अनुमंडल पदाधिकारी बिक्रमगंज राजकुमार का कहना है कि पुलिस ने इसे काफी गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है.विडियो की जांच के निर्देश नासरीगंज थाना प्रभारी को दे दिया गया है.उन्होंने कहा कि मामले की जांच कर ISI से सम्बंधित गाने पर डीजे का आयोजन करनेवालों और इसमे भाग लेनेवालों के खिलाफ कानून सम्मत कारवाई की जायेगी.   .

 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.