City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय में अपराधियों की गोलीबारी में बेटे की मौत, पिता गम्भीर रूप से जख्मी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

बेगूसराय में अपराधियों की गोलीबारी में बेटे की मौत, पिता गम्भीर रूप से जख्मी

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अब सुशासन की जगह गोली तंत्र है। हर दिन बिहार के विभिन्य हिस्सों में अपराधियों की गोलियां बरस रही है। अपराधियों की गोलीबारी से लोगों की मौत भी हो रही है लेकिन बेचारी बनी पुलिस, अपराधियों को रोकने और उनपर नकेल कसने में पूरी तरह से नाकामयाब साबित हो रही है। बेगूसराय जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के बरौनी चौक पर बदमाशों ने 15 मार्च की देर शाम,एक कपड़ा दुकान में घुसकर, ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी ।इस फायरिंग में दुकान मालिक और उनके बेटे को गोली लग गई। स्थानीय लोगों के द्वारा ईलाज के लिए अस्पतालले जाते समय बेटे की जहाँ मौत हो गई वहीँ पिता गंभीर रूप से घायल है। घटना से नाराज लोगों ने बरौनी चौक पर शव के साथ सड़क को घंटों जाम कर दिया।

बताया जाता है कि 15 मार्च की देर शाम बाइक सवार तीन बदमाश कपड़ा दुकान में घुस गए और रंगदारी की मांग की ।रंगदारी की रकम देने में देरी करने पर,अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी । जबतक कोई कुछ समझ पाते, तबतक,इस घटना में दुकान मालिक भूषण साह और उनके बेटे सौरभ कुमार को गोली लग गयी ।वे दोनों दुकान में ही गिर गए ।आनन-फानन में आसपास के लोगों ने दोनों जख्मियों को ईलाज के लिए अस्पताल लेकर भागे ।लेकिन अस्पताल पहुँचने से पहले ही सौरभ कुमार की मौत रास्ते में ही गयी ।भूषण साह को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जहाँ उनकी स्थित नाजुक है ।
बीच बाजार हुई इस घटना से व्यवसायियों में बेहद आक्रोश है ।

बीते कल शाम में ही व्यवसायियों ने शव के साथ सड़क को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया ।घटना की सूचना पर फुलवरिया थाना पुलिस मौके पर पहुँच कर,लोगों को समझाने का,घण्टों प्रयास कर करती रही ।लोगों का आक्रोश देख कर,मौके पर डीएसपी पहुँचे और लोगों को शांत कराया ।डीएसपी ने बताया कि अपराधियों के द्वारा दुकान में फायरिंग कर एक की हत्या की गई है और एक घायल है । आसपास लगे सीसीटीवी का अवलोकन किया जा रहा है । अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है ।किसी भी सूरत में अपराधी बख्से नहीं जाएंगे ।

हमने इस घटना को लेकर मोबाइल के जरिये बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार से बात की ।आखिर बेगूसराय में अपराधी इतने बेलगाम क्यों हैं और पुलिस कप्तान के नाते आप क्या कर रहे हैं ?इस सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि थानेदार ज्योति कुमार को, तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है ।मैं खुद इस मामले को गम्भीरता से देख रहा हूँ ।जल्द ही इस मामले का पटाक्षेप हो जाएगा ।बताते चलें कि यह वही थानेदार हैं,जिन्हें बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह ने राक्षस कहकर संबोधित किया था ।हत्या जैसी घटना, अब रोजमर्रा की बात और आम घटना बनकर रह गयी है ।अपराधियों को कानून और पुलिस का कोई भय नहीं रहा है ।पुलिस,पूरी तरह से बैकफुट और हासिये पर है,जबकि अपराधियों की बल्ले-बल्ले है और उनकी धमक से पूरा बिहार कांप रहा है ।

सिटी पोस्ट लाइव के मैनेजिंग एडिटर मुकेश कुमार सिंह की रिपोट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.