City Post Live
NEWS 24x7

सिवान में आइटीआइ छात्र की चाकू घोंप कर निर्मम हत्या से सनसनी

प्रेम प्रसंग में हुई हत्या या कोई और वजह, जांच में जुटी सिवान पुलिस, अबतक नहीं मिला कोई सुराग

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ हो चुके हैं. शुक्रवार को पाटलिपुत्र में एक युवक ओ दिन दहाड़े अपराधियों ने गोली मार दी. वहीं शनिवार  सिवान के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में खून से लथपथ एक युवक की हत्या कर फेंकी गई लाश बरामद हुई है. युवक की हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बिशनपुरा गाव की है. मृतक की पहचान बिशनपुरा गाव निवासी बलिराम शर्मा के 25 वर्षीय पुत्र विकास कुमार शर्मा के रूप में हुई है. यह आइटीआइ का छात्र था.

जानकारी के अनुसार, विकास शुक्रवार की शाम अपने घर से निकला तो फिर घर नहीं लौटा. शनिवार सुबह गाव के कुछ लोग शौच करने के लिए जब खेत की तरफ निकले थे तो वहां खून से लथपथ उसकी लाश देखी . खेत में शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. गावं के सैकड़ों लोग जमा हो गए.पुलिस के अनुसार  विकास की पेट में चाकू मारकर हत्या की गई है. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची मुफस्सिल थाना पुलिस ने विकास के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

चर्चा ये भी है कि  विकास की हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है. फिलहाल पुलिस मामले की प्राथमिकी दर्ज छानबीन में जुट गई है. वहीं मृतक के परिजनों का हाल बेहाल है. इसके अलावा खेत में शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है.लोग पुलिस व्यवस्था पर उंगुली उठा रहे हैं. उनका कहना है कि कुछ दिनों से माहौल इतना खराब हो गया है कि उन्हें हर वक्त अनहोनी की आशंका बनी रहती है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.