City Post Live
NEWS 24x7

पटना और गया जंक्शन को उड़ा देने की नक्सली धमकी से हडकंप

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

पटना और गया जंक्शन को उड़ा देने की नक्सली धमकी से सरकार की नींद उड़ गई है .रेल एसपी और वरीय कमांडेंट के नेतृत्व में पटना जंक्शन के आसपास गहन जांच की गई. स्थानीय पुलिस से पटना जंक्शन से सटे इलाके में अलर्ट रहने की एडवाइजरी जारी किया है. पटना पुलिस भी चौकस हो गई तथा महावीर मंदिर और करबिगहिया छोर पर विशेष निगरानी की जा रही है.

सिटी पोस्ट लाईव :माओवादियों ने अब पटना और गया जंक्शन को उड़ा देने की धामी देकर बिहार सरकार की नींद उड़ा दी है. पटना जंक्शन और गया स्टेशन को उड़ाने की धमकी की सूचना मिलने के बाद रेल पुलिस के होश उड़े हुए हैं.आनन-फानन में रेड अलर्ट घोषित कर दिया गया है. रेल एसपी अशोक कुमार सिंह और वरीय कमांडेंट चंद्रमोहन मिश्र ने पटना जंक्शन का जायजा लिया .देखते ही देखते आरपीएफ और जीआरपी ने संयुक्त रूप से ट्रेनों की  जांच शुरू कर दी. सभी गेटों पर फोर्स तैनात कर दी गई है और  डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ता भी मौके पर पहुंच गया है.

रेल एसपी और वरीय कमांडेंट के नेतृत्व में पटना जंक्शन के आसपास गहन जांच की गई. स्थानीय पुलिस से पटना जंक्शन से सटे इलाके में अलर्ट रहने की एडवाइजरी जारी किया है. पटना पुलिस भी चौकस हो गई तथा महावीर मंदिर और करबिगहिया छोर पर विशेष निगरानी की जा रही है. यात्रियों की जांच की जा रही है. लगेज बैग मशीन खराब रहने से रेल पुलिस को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

आरपीएफ द्वारा  पटना जंक्शन पर लगे सीसी कैमरों के माध्यम से हर यात्री पर नजर राखी जा रही है.पटना जंक्शन के वाहन पार्किंग क्षेत्र का भी गहन निरीक्षण किया जा रहा है.रेलवे ब्रिजों से भी निगरानी की जा रही है. ट्रेनों के आने के समय और यात्रियों की भीड़ वाले क्षेत्रों में विशेष चौकसी बरती जा रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.