City Post Live
NEWS 24x7

प्यार पर जब बंदिश लगा तो प्रेमी जोड़े ने ले लिया ये खतरनाक फैसला

प्रेमी जोड़े ने चलती ट्रेन से लगा दी छलांग ,लड़के की मौत ,लड़की हो गई है जख्मी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाईव : जब जब प्यार पर पहरा या बंदिश लगा ,नतीजा खतरनाक ही हुआ. एक ऐसा ही हादसा  पटना जिले के के खुसरूपुर और हरदासबीघा स्टेशन के बीच हुआ . लड़का-लड़की एक दूसरे से प्रेम करते थे. साथ जीने-मरने की कसमे खायी थी. लेकिन यह प्‍यार घर वालों को पसंद नहीं आया.प्यार पर जब इतना जोर का बंदिश लगा कि दोनों का एक होना असंभव हो गया तो दोनों ने चलती ट्रेन से लगा दी छलांग .जी हाँ, जब परिवार वाले इस रिश्ते को स्वीकार करने को तैयार नहीं हुए तब दोनों ने फैसला ले लिया और हो गए घर से फरार .पहुँच गए रेलवे स्टेशन . सवार हो गए  अप पंजाब मेल ट्रेन पर .जब ट्रेन आगे बढ़ी तो खुसरूपुर और हरदासबीघा स्टेशन के बीच ट्रेन से लगा दी छलांग . युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि युवती की हालत गंभीर है. घटना पटना जिले के खुसरूपुर और हरदासबीघा स्टेशन के बीच रेल पोल संख्या 516/1 के समीप की है.

दोनों को ट्रेन से कूदते देख आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी. खुसरूपुर रेल पोस्ट प्रभारी राधेश्याम सिंह मौके पर पहुंचे. शव को कब्जे में लेकर घायल लड़की को स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया. लड़की ने बताया कि उसके साथ छलांग लगानेवाला युवक एनटीपीसी थाना (बाढ़) के पैंदाचक निवासी उदय सिंह का 19 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार था. वह भी उसी गांव की है.दोनों में प्यार था लेकिन परिवार को ये मंजूर नहीं था.इसलिए दोनों ने साथ मरने के लिए ये कदम उठाया .

पुलिस से घटना की जानकारी मिलते ही दोनों के परिजन मौके पर पहुंच गए. उन्होंने बताया कि कि दोनों इंटर में पढ़ते थे. मनीष के पिता ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव का अंतिम संस्कार करने के बाद पुलिस को अपना बयान देंगे. इस बीच लड़की के पिता बेहतर इलाज के लिए पुत्री को लेकर चले गए. पुलिस के अनुसार दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन परिजन तैयार नहीं थे. परिजनों के विरोध से आहत होकर प्रेमी युगल ने घर से भागकर जान देने की योजना बना डाली.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.