City Post Live
NEWS 24x7

गोपालगंज में स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार लूट लिए लाखों के आभूषण

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाईव : बिहार के गोपालगंज में बेख़ौफ़ अपराधियों ने दिनदहाड़े स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार घायल कर दिया.अपराधी लूट की नियत से आये थे.गोली मरकर व्यापारी को घायल करने के बाद अपराधी  ज्वेलरी-नगदी से भरा बैग लूटकर फरार हो गए. इस लूट की बारदात को  बरौली के प्यारेपुर गांव के समीप एनएच 28 पर दिया गया है. घटना के बाद आक्रोशित लोगो ने एनएच 28 को जाम कर घंटों प्रदर्शन किया ..

25 वर्षीय घायल व्यवसायी सोनू कुमार सोनी बरौली के प्यारेपुर निवासी छोटे लाल सोनी का पुत्र है. उसकी बरौली के मिर्जापुर में ज्वेलरी और बर्तन की दुकान है. जानकारी के मुताबिक सोनू कुमार सोनी रोज की तरह आज भी अपनी दुकान बंद कर घर वापस लौट रहा था तभी बाइक से पीछा कर रहे हथियारबंद अपराधियों ने उसे तीन गोलियां मारी.गोलीबारी में घायल व्यवसायी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां से गंभीर हालत में उसे गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है. युवक को तीन गोली लगी है जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.युवक का प्राथमिक इलाज करने के बाद रेफर कर दिया है.

पीड़ित के परिजनों का कहना है कि सोनू जैसे ही प्यारेपुर गांव में जाने के लिए एनएच 28 से नीचे मुड़ा तभी अपराधियों ने उनके ऊपर गोलीबारी शुरू कर दी.अपराधी गहनों और पैसे से भरे बैग को लूटकर फरार हो गए. लूटे गये गहनों की कीमत तीन से चार लाख रुपये बताई जा रही है.बैग में चालीस हजार रुपये थे.इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने एनएच 28 को जाम कर दिया.बरौली थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार के मुताबिक घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके की नाकाबंदी कर दी गई है साथ ही मामले की छानबीन शुरू की गयी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.