City Post Live
NEWS 24x7

किशनगंज में पिता को बंधक बनाकर बेटी से किया गैंगरेप,तेजस्वी ने किया ट्वीट-बिहार बन गया है बलात्कार प्रदेश

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

किशनगंज में पिता को बंधक बनाकर बेटी से किया गैंगरेप ,तेजस्वी ने किया ट्वीट-बिहार बन गया है बलात्कार प्रदेश

सिटी पोस्ट लाइव-  बिहार में बढ़ रही लगातार हत्याओं एवं बलात्कार कि घटनाओं ने लोगों को झकझोरकर रख दिया है. वहीं  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीटर के जरिये एक बार नीतीश कुमार पर  फिर हमला बोला है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि एक पिता के सामने उसकी बेटी के साथ गैंग रेप किया जाता है. बिहार अब बलात्कार प्रदेश बन चुका है. तेजस्वी ने आगे लिखा है कि नैतिक बाबू ऐसी घटनाओं पर कुछ नहीं बोलेंगे.अब उनकी अंतरात्मा नहीं जागेगी. फिलहाल तेजस्वी यादव बिहार में अपनी बेरोजगारी और आरक्षण वाली यात्रा पर हैं. इसी बीच आज 9 फरवरी को तेजस्वी यादव ने बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी यादव का ये बयान सीधे सीएम नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर निशाना है. ऐसे में देखने वाली बात होगी कि विरोधियों की ओर से अब तेजस्वी यादव के इस बयान पर क्या प्रतिक्रिया आती है. आपको बता दें की इससे पहले गया के गुरारू में भी इसी तरह कि घटना घटी थी. जिसमे पिता को बांधकर उसके सामने ही उसकी पुत्री के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था.

बता दें बिहार के किशनगंज में पिता को बंधक बनाकर उसी के सामने उसकी बेटी से गैंगरेप का मामला सामने आया है. जिसके बाद तेजस्वी यादव ने यह ट्वीट किया है. किशनगंज जिले के कोधोबड़ी थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक युवक को बंधक बनाकर उसकी 19 साल की बेटी के साथ छह लोगों ने गैंगरेप किया था. पीड़ित पिता ने बताया कि -“देर रात पानी के बहाने उनके घर का गेट खुलवाया गया था. उसके बाद उन्हें बंधक बनाकर गांव के बाहर ले जाया गया. गांव से बाहर ले जाकर आरोपियों ने पहले पिता की पिटाई की और उसके बाद उसे रस्सी से बांध दिया गया. आरोपियों ने बंधक पिता के सामने ही उसकी बेटी के साथ एक के बाद एक ने रेप किया.” पीड़ित परिवार हालही उस गांव में आकर रहने लगा था. पीड़िता ने बुधवार को थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया.

आपको बतादें कि सभी आरोपी गाँव के ही रहनेवाले हैं. साथ ही यह भी बात सामने आ रही है कि आरोपियों ने धमकी दी है कि अगर पुलिस के बाद जाओगे तो परिणाम भुगतने के लिये तैयार रहना. इस घटना में  फैज आलम, अब्दुल मन्नान, कालू, कासिम, तकसीर और अंसार शामिल हैं. इनमें दो युवक बिजली मिस्त्री का काम करते हैं, इन्होंने ही पानी के बहाने पीड़ित परिवार के घर का गेट खुलवाया था. हाल में जिस तरह से बलात्कार कि घटनाओं में वृद्धि हुई है उससे  नीतीश कुमार की  छवि को काफी नुक्सान पहुंचा है. लोगों का कहना है कि अब सुशासन बाबू राज्य पर कम सीटों के बंटवारे और राजनीति पर अधिक ध्यान दे रहे हैं. हालांकि नये डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के आने से लोगों में उम्मीद और आशा कि किरण बढ़ी है. अब देखनेवाली बात यह होगी कि सरकार एवं पुलिस पीड़ीत परिवार को कब तक इन्साफ दिला पाती है.

यह भी पढ़ें – बंगला विवाद पर बोले तेजस्वी -‘बंगले के लिए नहीं सरकार की मनमानी के खिलाफ लड़ी लड़ाई’

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.