City Post Live
NEWS 24x7

सड़क हादसे में पिता-पुत्री की गई जान, आक्रोशित लोगों ने लिया सड़क जाम

हादसों से परेशान ग्रामीण का फूटा गुस्सा

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : शेखपुरा में शादी से लौट रहे पिता और पुत्री की स़ड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के अनुसार यह घटना चेवाड़ा थाना क्षेत्र के तराहरी गांव में हुई. जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह वो अपने गांव लौटने के लिए तराहरी मोड़ पर जैसे ही पहुंचे कि तेज गति से आ रही एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो गाड़ी ने धक्का मार दिया. इस हादसे में दोनों पिता और पुत्री की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक रामचंद्र पासवान राकड़ा गाँव का निवासी बताया जा रहा है.

इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने लाश को चेवाड़ा चौक के पास रखकर घंटों जाम लगाया और मुआवजा दिए जाने की मांग की. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन ग्रामीण अपनी मांगों पर अड़े रहे. पुलिस द्वारा काफी मान मनौअल के बाद ग्रामीण माने और पुलिस ने मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेजा.

बता दें चेवाड़ा थाना क्षेत्र के तराहरी गांव के पास कई बार इस तरह की घटनाएँ हो चुकी है. जिससे गाँव के लोग काफी नाराज हैं. गांव वालों का कहना है कि पुलिस बस कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत कर देते हैं. जबकि तेज रफ़्तार ने अबतक कई जिंदगियां लील ली है. ग्रामीणों का कहना है कि हमलोगों ने पुलिस से कई बार गांव के नजदीक इस सड़क पर ब्रेकर लगाने की बात रखी. लेकिन हर बार इसे झूठला दिया जाता है. जिसका हर्जाना लोगों को जिन्दगी देकर चुकानी पड़ती है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.