City Post Live
NEWS 24x7

डीएसपी शिब्बली नोमानी मामले में नया मोड़ ,पीड़िता ने महिला आयोग की अध्यक्षा के बेटे पर लगाया गंभीर आरोप

शिब्बली  नोमानी पर  एक ब्यूटी पार्लर संचालिका से सेक्सुअल फेवर मांगने का लगा है आरोप

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाईव : पटना के तत्कालीन डीएसपी शिबली नोमानी के ऊपर  एक ब्यूटी पार्लर संचालिका द्वारा सेक्सुअल फेवर मांगे जाने के मामले में एक नया मोड़ आ गया है . अब पीड़ित महिला ने महिला आयोग के अध्यक्षा के बेटे संतोष मिश्र पर गंभीर आरोप लगा दिया है.उसका कहना है कि महिला आयोग में संतोष मिश्र उससे पूछताछ कर परेशान करते रहे,जबकि उन्हें पूछताछ करने का कोई अधिकार नहीं है. पीड़ित महिला का आरोप है कि संतोष मिश्र उसे गलत साबित करने में लगे हैं. गौरतलब है कि  तत्कालीन लॉ एंड आर्डर  डीएसपी और वर्तमान में मुंगेर में पोस्टेड शिब्बली  नोमानी पर  एक ब्यूटी पार्लर संचालिका से उसके साथ हुए छेड़खानी के मामले में न्याय दिलाने के एवज में सेक्सुअल फेवर मांगने का आरोप लगा है. इस आरोप के बाद उन्हें पटना से हटाकर मुंगेर भेंज दिया गया था. महिला आयोग ने उन्हें आज तीसरी बार बुधवार को हाजिर होने का आदेश दिया है.कल  बुधवार को नोमानी एकबार पीडिता के सामने होंगें और  महिला आयोग की अध्यक्षा दोनों से पूछताछ करेगी . उन्हे पीड़ित महिला के सामने बिठा दिया जाएगा . पीड़ित महिला अपने आरोपों को दुहरायेगी और नोमानी सफाई पेश करेगें. वैसे पिछले बुधवार को ऐसे ही आमने सामने बिठाकर पूछताछ हुई थी. पीड़ित महिला इस पूछताछ से संतुष्ट नहीं थी. उसका कहना था कि आयोग के अध्यक्षा के सामने नोमानी गवाहों को ब्रीफ कर रहे थे .लेकिन उन्हें रोका नहीं गया. गवाहों और नोमानी के बयान विरोधाभाषी थे .

पीड़ित महिला के अनुसार नोमानी मेरे घर आने का समय कुछ और बता रहे थे जबकि गवाह कुछ और .पीड़ित महिला ने कहा कि  मुझे गलत साबित करने की  कोशिश  महिला आयोग के अध्यक्षा का बेटा संतोष मिश्र  करते रहे.उन्होंने मेरे ऊपर बयान बदलने का आरोप तक लगा दिया जबकि महिला आयोग के सीसीटीवी में सब सच्चाई कैद है. जब मैंने सीसीटीवी कैमरे के जरिये सच्चाई को वेरीफाई करने का दबाव बनाया तब वो शांत हुआ. मेरे ऊपर दबाव बनाना बंद किया . पीड़ित महिला का आरोप है कि महिला आयोग की अध्यक्षा के बेटे संतोष मिश्र द्वारा  उन्हें परेशान किया जा रहा है. पीड़ित महिला के अनुसार संतोष मिश्र महिला आयोग की पूछताछ के दौरान लगातार उससे सवाल पूछ पूछ कर उसे गलत साबित करने की कोशिश करते रहे. मेरे बारे में जानकारी लेने जानेवाले मीडिया वालों से भी मेरे बारे में  गलत ब्रीफिंग कर रहे हैं.पीड़ित महिला ने संतोष मिश्र के खिलाफ बकायदा लिखित शिकायत महिला आयोग, सीएम और राज्यपाल को पत्र लिखकर  की है.

डीएसपी  नोमानी अपने ऊपर लगाये गए आरोपों को मानने से इंकार कर रहे हैं, लेकिन  पीड़ित महिला अपने आरोप पर टिकी हुई है. महिला का कहना है कि डीएसपी बार-बार अपना बयान बदल रहे हैं. उन्होंने पहले कहा कि उसके घर गए ही नहीं थे, जबकि अब अपने बयानों को बदलते हुए कह रहे हैं  कि महिला पुलिसकर्मी के साथ गए थे. गौरतलब है कि  राजीव नगर में ब्यूटी पार्लर चलानेवाली महिला का  आरोप है  कि  डीएसपी शिब्बली नोमानी रात साढ़े दस बजे उसके घर आये .उसके साथ अभद्र बातें कीं.उसे अपने साथ हुए छेड़खानी के मामले में न्याय दिलाने के एवज में लड़की की मांग की. जब उसने मना किया तो उसे ही अपने घर आने के लिए कहा.और जब उसने मना कर दिया तो उसके छेड़खानी के मामले को  जमीन  विवाद बता दिया. पीड़ित महिला काफी डरी-सहमी है. उसका आरोप है कि महिला आयोग का व्यवहार भी सहयोगात्मक नहीं है. एक वकील ने उसे बहुत सताया है. 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.