City Post Live
NEWS 24x7

नालंदा में अपराधियों का तांडव, पिछले एक सप्ताह में आधे दर्जन लोगों की हत्या

शराब माफियाओं के खिलाफ आवाज उठाना पड़ा भारी

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

नालंदा में अपराधियों का तांडव, पिछले एक सप्ताह में आधे दर्जन लोगों की हत्या

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराधियों पर नकेल कसने में पुलिस प्रशासन कितनी चुस्त दुरुस्त है ये आप इस बात से अंदाजा लगा सकते है कि, पिछले एक सप्ताह में अपराधियों ने सिर्फ नालंदा जिले में लगभग आधे दर्जन से अधिक लोगों की हत्या कर दी है. नालंदा में अपराधियों के तांडव से इन दिनों जिले वासी डरे और सहमे रहते हैं. अपराधियों को पुलिस का अब कोई खौफ नहीं दिख रहा. पिछले एक सप्ताह के दौरान जिले के विभिन्न क्षेत्रों में करीब आधा दर्जन लोगों की हत्या हो चुकी है. बीती रात भी बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी.

घटना मानपुर थाना इलाके के तेतरावां गाँव की है. जानकारी अनुसार मृतक सज्जन पासवान जब अपने घर जा रहे थे उसी वक्त पूर्व से घात लगाए शराब कारोबारी ने ताबतोड़ गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया. मृतक के भाई ने बताया कि गाँव के कुछ लोग अवैध शराब बनाने का कारोबार करते हैं. जिसकी सूचना मृतक ने पुलिस की दी थी. जिसके बाद पुलिस ने गांव में कार्रवाई की थी. इसी कार्रवाई से कारोबारी नाराज चल रहे थे. जिसके कारण उनलोगों ने उन्हें मौत की नींद सुला दी. इस घटना के बाद गांव में सनसनी फ़ैल गयी है. हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. वहीं पुलिस का कहना है कि हत्या के मामले में अग्यात अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेगी.

गौरतलब है बिहार पुलिस अपराधियों के साथ-साथ शराब माफियों पर भी लगाम लगाने में असफल है. ये कारोबारी कोई और नहीं बल्कि हत्यारों और माफियाओं के संरक्षण में काम करने वाले अपराधी हैं. जिसके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करने में लाचार नजर आती है. जिसका परिणाम है कि इन अपराधियों के खिलाफ आवाज उठाना एक गरीब को भारी पड़ा और उसे अपनी जान गंवानी पड़ी.\

नालंदा से प्रणय राज की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.