City Post Live
NEWS 24x7

नालंदा : अपराधियों ने पत्रकार पर किया जानलेवा हमला, लोगों को देख फायरिंग कर भागे

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : इन दिनों बिहार में अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हो चुके हैं मानों उन्हें ख़ाकी का कोई खौफ़ है ही नहीं या फ़िर अपराधियों को ख़ाकी व सफ़ेद पोशाक वालों का समर्थन प्राप्त हो. ऐसा इसलिए क्योंकि आम जनता हो या अधिकारी या फ़िर पत्रकार कोई सुरक्षित नहीं है. ताज़ा मामला बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह ज़िले नालंदा का है. जहां एक निजी चैनल के पत्रकार आरज़ू बख़्श पर जानलेवा हमला अपराधियों के द्वारा किया गया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए और आनन फ़ानन में उन्हें ज़िले के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां वे ICU वार्ड में ज़िंदगी मौत से जूझ रहे हैं.

ज़िले में भी अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि जिसका कोई हिसाब नहीं है और लोगों के मन में भी खौफ़ बैठ गया है. दरअसल, देर रात अस्थावां थाना क्षेत्र के माफी गांव में संवाददाता आरज़ू बख़्श किसी निजी काम को लेकर वे घर आए हुए थे तभी अपराधियों ने उनपर जानलेवा हमला कर दिया. घटना के संबंध में संवाददाता आरज़ू बख़्श ने बताया कि वो कल देर शाम अपने घर पहुंचे थे, जैसे ही वे गांव के मैरेज हाँल के पास पहुंचे वहां पहले से घात लगाए 10 की संख्या में हथियार से लैस अपराधियों वे कुछ समझ पाते तबतक ताबड़तोड़ हमला कर हथियार के बट, लोहे के रॉड से मार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया.

जब अपराधी उन्हें उठा कर ले जा रहे थे उसी क्रम में गांव की भीड़ को देख सारे अपराधी गोली फायर करते हुए छोड़कर भागने लगे. तब उनलोगों ने पहचाना और घर वालों को ख़बर कर स्थानीय लोगों की मदद से पहले पीएचसी अस्थावां इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने घायल की गंभीर स्थिति देखते हुए सदर अस्पताल बिहारशरीफ़ रेफर कर दिया. जहां परिजनों ने उन्हें पास के निजी अस्पताल जेपी के ICU में भर्ती कराया जहां वे डॉक्टरों की देख रेख में वहां इलाजरत हैं.

नालंदा से महमूद आलम की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.