City Post Live
NEWS 24x7

आंसरशीट्स गायब होने के मामले में गिरफ्तार प्राचार्य को जेल भेंजने की तैयारी

प्राचार्य के खिलाफ मामला दर्ज ,पूछताछ के बाद जेल भेंजने की तैयारी

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाईव : बोर्ड के 10 वीं कक्षा के एग्जाम के हजारों आंसरशीट्स गायब होने के मामले में मंगलवार को पटना से गिरफ्तार किए गए गोपालगंज गर्ल्स स्कूल के प्रिंसिपल के पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. अब पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेंजने की तैयारी चल रही है. गौरतलब है कि  आरोपी प्रिंसिपल को कल ही  एसआईटी की टीम गोपालगंज लेकर चली गई थी . वहीँ पर उनसे देर रात पूछताछ होती रही. लेकिन प्राचार्य इस मामले में अपने को बेक़सूर बताते रहे. सिटी पोस्ट लाईव से बातचीत में बिहार के शिक्षामंत्री ने कहा कि जिम्मेवारी प्राचार्य की थी जिसे उन्होंने ठीक से नहीं निभाया.

गौरतलब है  कि बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा की कॉपियां गायब होने के बाद गोपालगंज के एसएस बालिका हाईस्कूल के प्रिंसिपल प्रमोद कुमार श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर लिया गया. पूरे मामले में पूछताछ के लिए मंगलवार को बीएसईबी ने प्रिंसिपल प्रमोद कुमार श्रीवास्तव को पटना कार्यालय में तलब किया था.

बीएसईबी के पदाधिकारियों ने उनसे करीब दो घंटे पूछताछ की. पूछताछ में संतोषजनक उत्तर नहीं मिलने पर पटना पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. प्रिसिंपल ने मीडिया से बातचीत में स्वीकार किया कि स्ट्रांग रूम में करीब 1 लाख कॉपियां रखी गई है लेकिन करीब एक तिहाई कॉपियां गायब पाई गई हैं.इस मामले में प्राचार्य ने स्कूल के ही आदेशपाल और नाइट गार्ड के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. गोपालगंज के नगर थाना चौक के समीप हजियापुर रोड में स्थित एसएस बालिका इंटर स्कूल के प्राचार्य प्रमोद कुमार श्रीवास्तव ने नगर थाना में आवेदन देकर इस मामले की जांच करने और अपनी जान को खतरा होने की आशंका भी जताई है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.