City Post Live
NEWS 24x7

आजतक नहीं मिले हैं 42 हजार गायब आंसरशीट्स, फिर भी आज जारी होगा मैट्रिक रिजल्ट

गोपालगंज के एसपी रशिद ज़मा के अनुसार गायब कॉपियों की अभी तक बरामदगी नहीं हो पाई है

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाईव : बिहार बोर्ड के मैट्रिक बोर्ड का रिजल्ट आज शाम साढ़े चार बजे जारी हो जाएगा .लेकिन आजतक मैट्रिक बोर्ड परीक्षा के गोपालगंज से गायब आंसरशीट्स नहीं मिल पाए हैं. गोपालगंज में आंसर शीट्स स्कूल के चपरासी द्वारा कबाड़ी वाले को बेंच दिए जाने के खुलासे के बाद सिटीपोस्ट लाईव ने  शिक्षामंत्री के निजी सहायक से फोन पर जब जानना चाहा था कि क्या गायब आंसरशीट्स मिल गए.उन्होंने कन्फर्म किया था कि सारे आंसरशीट्स मिल गए हैं. लेकिन सच्चाई ये है कि आजतक आंसरशीट्स नहीं मिले हैं.बेचनेवाला चपरासी पकड़ा गया.आंसरशीट्स ढोकर कबाड़ वाले तक पहुंचानेवाला टेम्पो चालक भी पकड़ा गया.लेकिन आंसरशीट्स आजतक नहीं मिले. गोपालगंज के एसपी रशिद ज़मा ने स्वीकार किया कि गायब कॉपियों की अभी तक बरामदगी नहीं हो पाई है. नगर थाना पुलिस ने कहा कि गायब कॉपियों की बरामदगी के लिए गोपालगंज के अलावा सीवान, सारण, यूपी के कई जगहों पर छापेमारी की गई, लेकिन पुलिस के हाथ फिलहाल खाली हैं. पुलिस ने इस सिलसिले में सोमवार को 25 जगहों पर छापेमारी की, लेकिन अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी  है.

एसपी के अनुसार अबतक कापियां ( आंसरशीट्स )  नहीं मिली लेकिन मंत्री के निजी सचिव के अनुसार कापियां मिल गई हैं .सबसे बड़ा सवाल मंत्री के निजी  सचिव ने इतना बड़ा झूठ क्यों बोला ? क्या आंसरशीट्स गायब होने के मामले के खुलासा कर लेने के दावे में भी झोल है ? वाकई, चपरासी ने आंसरशीट्स चोरी कर कबाड़ी वाले को बेंच दिया था या पुलिस ने मामले को शांत करने के लिए ये झूठी कहानी गढ़ी है ? सवाल ये भी उठता है कि जब पता चल गया कि किसने चोरी की और किसे बेंचा तो फिर आंसरशीट्स क्यों नहीं मिले.क्या आंसरशीटस खाने पीनेवाली चीज है,जिसे कोई खा गया.

गोपालगंज के हजियापुर रोड स्थित एसएस गर्ल्स इंटर कॉलेज से मैट्रिक के आंसरशीट्स की 216 बैग कांपियां गायब हो गई थीं. इस बैग में करीब 42 हजार 500 कॉपियां थी. मूल्यांकन की कॉपियां गायब होने की सूचना के बाद स्कूल के प्रिंसिपल प्रमोद कुमार श्रीवास्तव ने कॉपियों को कबाड़ में बेचने की आशंका जताते हुए स्कूल के ही आदेशपाल और नाइटगार्ड के खिलाफ नगर थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज करा दी. और ये भ्रम पैदा करवा दिया कि आंसरशीट्स मिल गए .

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.