City Post Live
NEWS 24x7

आक्रोशित ग्रामीणों ने सीसीएस केंद्रीय प्रमुख हिमांशु मिश्रा की कर दी जमकर पिटाई

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, दुमका: तालाब से मछली मारने के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लखीकुंडी में शनिवार को घटी। जहां मछली पकड़ने को लेकर हुए विवाद स्थानीय लोगों ने छात्र चेतना संगठन के केंद्रीय प्रमुख हिमांशु मिश्रा की जमकर पिटाई कर दी। आक्रोशित लोगों ने हिमांशु मिश्रा के संगठन के कार्यकर्त्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। मामले की सूचना पर नगर थाना पुलिस एवं मुफस्सिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची।
जहां सीसीएस केंद्रीय प्रमुख हिमांशु मिश्रा सहित कार्यकर्त्ताओं को लोगों के चुंगल से बचा थाना लाया। जानकारी के अनुसार लखीकुंडी स्थित तालाब से कुछ युवकों ने मछली पकड़ रहे थे। मछली मारने से मना करने सीसीएस प्रमुख पहुंचे। जहां बात बढ़ते चली गई और मारपीट में तब्दील हो गई। सीसीएस प्रमुख के बचाव में उनके भतीजा राजीव मिश्रा सहित अन्य कार्यकर्त्ता पहुंचे। जहां स्थानीय युवकों की पिटाई शुरू कर दी। स्थानीय लोगों की माने तो हिमायू नामक युवक पर सीसीएस प्रमुख एवं संगठन के कार्यकर्त्ताओं ने मछली पकड़ने को लेकर मारपीट करने लगे। जिसे देख स्थानीय लोगों ने आक्रोशित होकर हिमायू के बचाव में उतर गये। दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई। बाद में स्थानीय ग्रामीण सीसीएस कार्यकर्त्ताओं पर भारी पड़ गए। सीसीएस कार्यकर्त्ताओं ने ग्रामीणों से जान बचाकर इधर-उधर शरण लिया। तब तक पुलिस मौके पर पहुंच गई।
सीसीएस कार्यकर्त्ताओं  पनाह लिए टाटा मोटरर्स शोरूम मेंं थे जहां से उन्हें सुरक्षित निकाल कर थाना लाया गया। कार्यकर्त्ताओं में आदित्य चौरसिया, विशाल सिंह आदि शामिल है। यहां बता दें कि तालाब में मछली अन्य युवकों ने मारा था। लेकिन सीसीएस कार्यकर्त्ताओं ने तालाब पर दावा करते हुए हिमायू से मारपीट शुरू कर दी। वहीं स्थानीय लोगों ने तालाब किसी अन्य का बताया है। हिमायू के पिता मो जमाल मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी, व्यवाहर न्यायालय, दुमका के वाहन चालक है। मामले में थाना प्रभारी नवल किशोर सिंह ने बातया कि मछली मारने को लेकर विवाद दो पक्षों में हुई है। पुलिस एक पक्ष सीसीएस केंद्रीय प्रमुख हिमांशु मिश्रा सहित उनके कार्यकर्त्ताओं को ग्रामीण के चुंगल से बचा निकालने में कामयाब हुई है। घटना स्थल पर पुलिस की तैनाती की गई है। वर्तमान में स्थिति समान्य बनी हुई है। मामले में पुलिस दोनों पक्षों के ओर से लिखित आवेदन पर जांच कर कार्रवाई करेंगी।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.