City Post Live
NEWS 24x7

नाराज बेटे ने बहस की, पिता ने लाइसेंसी राइफल से मार दी गोली

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

नाराज बेटे ने बहस की, पिता ने लाइसेंसी राइफल से मार दी गोली

सिटी पोस्ट लाइव : बच्चे की पढ़ाई और भविष्य के लिए आपका दबाव और ज्यादा चिंता उसके लिए जानलेवा हो सकती है। रांची में सोमवार को ये वाक्य शब्दश: सच हो गया। गोंदा थाना क्षेत्र के टिकली टोली में एक पिता ने प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे अपने बेटे को सुबह-सुबह जगाकर पढ़ने को कहा। बेटे ने बहस कर ली, तैश में पिता को गाली दे दी। गुस्से में आपा खोए पिता ने अपनी लाइसेंसी राइफल से बेटे को गोली मार जान ले ली। गोली मारने वाला पिता राकेश रावत (58) अभी पुलिस की गिरफ्त में है। मृत बेटे राहुल रावत (29) के शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा गया है।राकेश रावत 2005 में सीआरपीएफ में हवलदार पद से सेवानिवृत्त हुआ है। टिकली टोली स्थित घर में वह बेटे राहुल रावत के साथ रहता था। पूछताछ में उसने बताया कि उसका एक और बेटा दिल्ली में रहता है, जबकि बेटी धुर्वा में रहकर ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही है। राकेश ने कहा कि उसे गुस्सा बहुत ज्यादा आता है, इसलिए पत्नी से भी पटरी नहीं खाती। पत्नी मायके में ही रहती है।

मैं पढ़ने के लिए कहता था…वो सुनता नहीं था, गाली दी तो गुस्सा आ गया : मैंने 25 साल तक नौकरी की। चाहता था कि बेटे राहुल की भी कहीं अच्छी नौकरी लग जाए। मैं राहुल को हमेशा कहता था कि सुबह जल्दी उठकर पढ़ाई किया करो, मगर वह तो सुनता ही नहीं था। 11 बजे तक सोता रहता था। सोमवार को सुबह 6:20 पर मैंने उसे जगाया और पढ़ने को कहा। वह नाराज हो गया, हम दोनों में बहस होने लगी। राहुल मुझे भद्दी गालियां देने लगा। उसके मुंह से अपने लिए गालियां सुन मैं आपा खो बैठा। अपनी राइफल ली और उसे गोली मार दी। गोली उसके बाएं कंधे के नीचे लगी और वह गिर गया। गोली चलाने के बाद मुझे अफसोस होने लगा, डर लग रहा था कि राहुल मर जाएगा। मैंने 108 डायल कर एंबुलेंस बुलाई। एंबुलेंस आई तो पता चला कि राहुल मर चुका था।

एंबुलेंस स्टाफ ने पुलिस को बुलाया : 108 एंबुलेंस के अटेंडेंट ने जब देखा कि गोली मारने का केस है तो उसने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। कंट्रोल रूम से सूचना मिलते ही गोंदा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। पुलिस को देख राकेश रावत ने खुद ही सरेंडर कर दिया। पुलिस ने घटनास्थल से राइफल भी जब्त कर ली। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुला, राकेश रावत की उंगलियों के निशान भी लिए गए। राकेश को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.