City Post Live
NEWS 24x7

गया में तीन लाशें मिलीं, नालंदा में बाईक सवार को गोली मार लूट ले गए मोटरसाइकिल

मंगलवार को गया में तीन ,नालंदा में एक की हत्या

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाईव :बिहार के नालन्दा में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना जिले के हिलसा थाना क्षेत्र के मीनापुर बाजार की है जहां बाइक पर सवार दो युवकों ने उसी बाइक पर सवार एक युवक को दिनदहाड़े गोली मार दी.गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक बाइक पर तीन युवक मीनाबाजार की ओर जा रहे थे. इसी दौरान अचानक बाइक रुकी और उस पर सवार दो युवक उतरे. युवकों ने बाइक पर बैठे एक अन्य युवक के सिर में गोली मार दी.

युवक को जैसे ही गोली लगी वो नीचे गिरा. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों युवक उसी बाइक से भाग निकले.गोली लगने से युवक की मौत हो गई. युवक की पहचान फतुहा के महारानी चौक निवासी धर्मेंद्र पासवान के रूप में की गई है और वह अपने ससुराल तेल्हाड़ा से घर लौट रहा था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

बिहार के गया जिले से भी तीन लोगों की हत्या का मामला सामने आया है.इस  घटना में एक महिला और दो छोटे-छोटे बच्चों की मौत हो गई. घटना जिले के महाकर थाना के कोसडीहरा भुईंटोली की है जहां मंगलवार को रंजय मांझी की 24 बर्षीया पत्नी रंजू देवी और उसके 6 वर्षीय और 2 वर्षीय पुत्र का शव गांव के पास के बधार से मिला.पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एएनएमसीएच भेज दिया है.

घटना के बाद से मृतक रंजू के परिवार के सभी सदस्य घर छोड़कर फरार हैं. मृतक रंजू देवी के पैरों में जले हुए का निशान हैं, ऐसे में यह आंशका जतायी जा रही है कि मौत की घटना आग की वजह से हुई है और परिवारवाले फरार हैं.इसलिए यह माना जा रहा है कि घटना पारिवारिक विवाद में हुई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शव को ठिकाने लगाने के लिए परिवार के लोग ले जा रहे थे पर बीच बधार में ही शव को छोड़कर वे फरार हो गये हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.