City Post Live
NEWS 24x7

जेट एयरवेज में यात्रियों के नाक-कान से बहने लगा खून,करायी गयी इमरजेंसी लैंडिंग

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

जेट एयरवेज की फ्लाइट में यात्रियों के नाक-कान से बहने लगा खून,करायी गयी इमरजेंसी लैंडिंग

सिटी पोस्ट लाइव : जेट एयरवेज की मुंबई से जयपुर जाने वाली फ्लाइट में अचानक यात्रियों के नाक से खून बहने के कारण विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी. दरअसल फ्लाइट ने जैसे ही उड़ान भरी थोड़ी ही देर बाद उसमें सवार कई यात्रियों के नाक-कान से खून बहने लगा. यात्रियों की ऐसी हालत की वजह से तुरंत फ्लाइट को वापस मुंबई लौटाया गया.

 

 

जानकारी के अनुसार मुंबई से जयपुर जा रही जेट एयरवेज की इस फ्लाइट में टेकऑफ के दौरान क्रू केबिन प्रेशर को बरकरार रखने का स्विच दबाना भूल गया था. इस वजह से फ्लाइट में ऑक्सीजन की कमी हो गई. और फ्लाइट में सवार 166 में से 30 यात्रियों के नाक और कान से खून बहने लगा था. कुछ को सिरदर्द भी होने लगा. यात्रियों की परेशानी और शिकायत के बाद फ्लाइट को वापस मुंबई एयरपोर्ट लौटाया गया और यात्रियों का ट्रीटमेंट शुरू किया गया.

 

इस घटना के बाद जेट एयरवेज की उस उड़ान के क्रू को ड्यूटी से हटा दिया गया है. जिसकी लापरवाही की वजह से केबिन प्रेशर बरकरार रखने का स्विच ऑन नहीं किया गया था. नागरिक उड्डयन के महानिदेशालय (DGCA) के मुताबिक, एयरक्राफ्ट एक्सिडेंट इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो (AAIB) ने जांच शुरू कर दी है. वहीँ जेट एयरवेज के प्रवक्ता ने कहा कि -“फ्लाइट के कॉकपिट क्रू को फिलहाल ड्यूटी से हटा दिया गया है. और एयरवेज की तरफ से यात्रियों के लिए अलग से फ्लाइट की व्यवस्था की जा रही है.”

यह भी पढ़ें – राफेल डील को लेकर एक बार फिर राहुल गाँधी ने रक्षा मंत्री पर साधा निशाना

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.