City Post Live
NEWS 24x7

बारामूला में आतंकियों और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले के वीगे टॉप रफियाबाद इलाके में बुधवार शाम सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को मार गिराया. सेना को सुबह आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद जवानों ने आतंकियों की घेराबंदी कर ली. इसी दौरान सेना ने बारामूला-उड़ी रोड पर स्थित शीरी इलाके में एक आदमी को ग्रेनेड के साथ पकड़ा है .पुलिस ने बताया कि इस व्यक्ति का संबंध आतंकी संगठन अंसर गजवातुल हिंद के साथ है.

 

ख़बरों के मुताबिक़ आतंकी रविवार की सुबह या उससे एक दिन पहले ही उड़ी सेक्टर में एलओसी को पार कर भारतीय इलाके में दाखिल हुए थे. इनकी संख्या से चार से आठ तक बताई जाती है. जवानों ने रफियाबाद की तरफ से आने  वादी के भीतरी इलाकों में घुसने के लिए आतंकियों द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले सभी संभावित रास्तों, नालों पर विशेष नाके लगाते हुए पूरे इलाके केा चारों तरफ से घेरते हुए तलाशी अभियान चला रखा था.

 

 

पिछले हफ्ते ही सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों का एनकाउंटर किया था. मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हुआ था. वहीं, दो दिन पहले भी जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जम्मू के गांधी नगर इलाके से एक आतंकी गिरफ्तार किया था. उसके पास से 8 हैंड ग्रेनेड और 60 हजार रुपए बरामद हुए थे. आशंका जताई गई थी कि आतंकी स्वतंत्रता दिवस समारोह में इनका इस्तेमाल करने की साजिश रच रहे हैं. खुफिया जांच एजेंसियों ने इसके बाद ही देशभर में हाई-अलर्ट जारी कर दिया था. माना जा रहा है कि ये पांचों आतंकी उरी सेक्‍टर के रास्‍ते दाखिल हुए थे. सोपोर के एससपी जावेद इकबाल की ओर से जानकारी दी गई कि पुलसि को इस इलाके में आतंकी गतिविधियों की जानकारी मिली थी. इसके बाद सर्च ऑपरेशन लॉन्‍च किया गया था.

यह भी पढ़ें – 15 अगस्त से लागू हो जायेगा रेलवे का नया टाइम टेबल, इन ट्रेनों का बदलेगा समय

 

 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.