City Post Live
NEWS 24x7

हाशमी के बाद अब डीएसपी सिबली नोमानी की बारी ,आज महिला आयोग के सामने होंगें हाजिर

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

आज गुरुवार को महिला आयोग के सामने लॉ एंड आर्डर डीएसपी सिबली नोमानी को भी हाजिर होना है. गौरतलब है कि हाश्मी के बाद शिबली नोमानी पर भी एक ब्यूटी पार्लर की संचालिका से लड़की मांगे जाने का आरोप लगा है.महिला ने आरोप लगाया है कि जब उसने ऐसा करने से मन किया तो डीएसपी उन्हें ही अपने घर आने को कहा.इतना ही नहीं उनके साथ छेड़खानी के मामले को भूमि विवाद बना दिया .

सिटी पोस्ट लाईव :महिला के साथ अश्लील बातें करने के आरोपों से घिरे टाउन डीएसपी एसए हाशमी और एक महिला से न्याय दिलाने के बदले सेक्सुअल फेवर मांगने के आरोपी दूसरे डीएसपी शिबली नोमानी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं.हाश्मी निलंबित हो चुके हैं और शिबली नोमानी के खिलाफ जांच शुरू हो चुकी है.बुधवार की दोपहर हाशमी राज्य महिला आयोग के सामने पेश हुए. आयोग ने उनसे अश्लील ऑडियो क्लिप के बारे में पूछा.सवालों का जबाब दने की बजाय वो खुद को बेकसूर बताने लगे और अपने परिवार -बच्चों का हवाला देकर बचने की कोशिश करते नजर आये.महिला आयोग उनके जबाब से संतुष्ट नहीं हुआ .

हाश्मी  बार-बार यही कहते रहे कि वायरल ऑडियो में उनकी आवाज नहीं है. करीब एक घंटे तक पूछताछ होती रही. इसके बाद आयोग कार्यालय से बार निकले डीएसपी मीडिया के सवालों से बचते हुए भाग निकले. उन्होंने मीडियाकर्मियों के सवालों का जवाब नहीं दिया.इधर आयोग की अध्यक्ष दिलमणि देवी ने कहा कि डीएसपी की बातों  से आयोग संतुष्ट नहीं है. आयोग ने उन्हें फिर से अगली तारीख पर  बुलाया है.डीएसपी पर आरोप है कि उन्होंने किसी महिला से अश्लील बातचीत की है.

आज गुरुवार को महिला आयोग के सामने लॉ एंड आर्डर डीएसपी सिबली नोमानी को भी हाजिर होना है. गौरतलब है कि हाश्मी के बाद शिबली नोमानी पर भी एक ब्यूटी पार्लर की संचालिका से लड़की मांगे जाने का आरोप लगा है.महिला ने आरोप लगाया है कि जब उसने ऐसा करने से मन किया तो डीएसपी उन्हें ही अपने घर आने को कहा.उन्होंने बात नहीं मानी तो उनके साथ हुई छेड़खानी के मामले को भूमि विवाद में बदल दिया . पुलिस मुख्यालय ने डीआईजी (सेंट्रल रेंज) को जांच के आदेश देते हुए 24 घंटे में प्रारंभिक जांच रिपोर्ट देने को कहा है.जांच शुरू हो चुकी है.इधर महिला आयोग ने उन्हें हाजिर होने का सम्मन जारी कर दिया है.

गौरतलब है कि ब्यूटी पार्लर की संचालिका डीएसपी के खिलाफ सिटी एसपी से लेकर डीजीपी तक से न्याय की गुहार लगा चुकी है.कहीं जब न्याय नहीं मिला तो वह मंगलवार को सिटी पोस्ट लाईव के दफ्तर पहुंची थी.और अपने साथ डीएसपी शिबली नोमानी दुर्व्यवहार किये जाने और न्याय दिलाने के बदले लड़की की मांग करने का आरोप लगाया था .

 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.