City Post Live
NEWS 24x7

पबजी खेलने के क्रम में गोलीबारी, देसी कट्टा व धारदार हथियार बरामद

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

पबजी खेलने के क्रम में गोलीबारी, देसी कट्टा व धारदार हथियार बरामद

सिटी पोस्ट लाइव, दुमका: झारखंड में दुमका जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में बाबूपुर गांव के समीप ऋषि-खुशी होटल में पबजी खेलने के दौरान आपसी रंजिश में एक युवक की हत्या करने की नीयत से गोली मारकर जख्मी करने के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने देशी कट्टा और अन्य धारदार हथियार बरामद करने के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक वाई एस रमेश ने सोमवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में बाबुपुर गांव के समीप ऋषि-खुशी नामक एक लाइन होटल में बीते 18 अप्रैल को पबजी खेलने के दौरान आपसी रंजिश में अभिनव ओझा उर्फ़ सोनू नाम के एक युवक को हत्या करने की नीयत से गोली मारकर घायल करने की घटना को लेकर संबंधित थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

जख्मी युवक को गोली दाहिने हाथ में लगी है जो सीने फंस गया है। घायल युवक का दुमका मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया, जिसका पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में इलाज चल रहा है। प्रारम्भिक पूछताछ के क्रम में इस घटना में कुछ अन्य लोगों के संलिप्त होने की बात कह कर पुलिस को भरमाने का प्रयास किया जा रहा था। उन्होंने बताया कि पुलिस प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पूज्य प्रकाश, पुलिस निरीक्षक सह दुमका के नगर थाना के प्रभारी संजय कुमार मालवीय, पुलिस निरीक्षक सह मुफस्सिल थाना प्रभारी नवल किशोर सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर अनुसंधान शुरू की गई तो घटना से पर्दा हट गया। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने त्वरित अनुसंधान कर मामले का खुलासा करने के साथ घटना में शामिल जिले के दुमका नगर थाना क्षेत्र के राखाबनी मुहल्ला निवासी सुदीप कुमार सिंह उर्फ बाबु सिंह और जामा थाना क्षेत्र के महारो गांव निवासी राजेश झा को गिरफ्तार कर लिया। दोनों की निशान देही पर पुलिस टीम ने घटनास्थल से घटना में प्रयुक्त एक देशी कट्टा,दो धारदार तलवार,दो लोहे का दाव ,स्टील का पाईप और खून का दाग बरामद कर लिया है।

उन्होंने बताया कि घायल युवक और घटना में शामिल आरोपियों के ट्रकों से वसूली और जमीन करोबार में शामिल होने की बात सामने आ रही है। पुलिस सभी विन्दुओं पर गहन छानबीन कर रही है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में मुफस्सिल थाना में घायल अभिनव ओझा के बयान पर गुलशन श्रीवास्तव उर्फ झुन्नु सहित तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है जिसमें दो नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि मुख्य आरोपी गुलशन श्रीवास्तव फरार है,जिसे शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। उन्होंने बताया कि इसी घटना को लेकर घायल अभिनव ओझा,गुलशन श्रीवास्तव, राजेश झा और संदीप कुमार सिंह के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 25 (1-बी)ए और 26/35 के तहत कांड संख्या 59/2020दर्ज किया गया है।  रमेश ने बताया कि घटना के दिन दुमका मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान घायल युवक के परिजन व अन्य लोगों द्वारा इलाज कर रहे चिकित्सक और कर्मियों के साथ दुर्व्यहार और अनावश्यक दबाव बनाने तथा कार्य निर्वहन में व्यावधान पहुंचाने को लेकर दुमका मेडिकल कॉलेज अस्पताल अधीक्षक डाक्टर रविन्द्र कुमार के लिखित शिकायत पर घायल युवक अभिनव ओझा और उसके साथ मौजूद परिजनों के खिलाफ भी नगर थाना में भादवि की विभिन्न धाराओं के प्राथमिकी दर्ज की गई है।

उन्होंने बताया कि सभी मामलों में पुलिस द्वारा सघन छानबीन करने के साथ सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस घटना के उद्भेदन के लिए गठित पुलिस टीम में प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक राजेश कुमार,श्यामल कुमार मंडल, अरविंद कुमार राय, मिथुन किस्कू, सहायक अवर निरीक्षक विरेन्द्र कुमार, लखवीर सिंह चहल, हवलदार ईश्वर ठाकुर, आरक्षी बबन प्रसाद सिंह, मनोज पाठक,कौशल किशोर राय, सुनील दास, पुरूषोत्तम यादव, चोकरो ईचागुटू,दीपक कुमार,विनय कुमार मिश्र, सुभाष कुमार और कुलदीप बाड़ा भी शामिल थे।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.