City Post Live
NEWS 24x7

सरायकेला पुलिस ने आपसी रंजिश में युवक पर चलाई गोली, दो गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सरायकेला पुलिस ने आपसी रंजिश में  युवक पर चलाई गोली, दो गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव, सरायकेला: सरायकेला पुलिस ने धोबाडीह में शनिवार को देर रात आपसी रंजिश को लेकर युवक पर गोली चलाने के कांड का उद्भेदन करते हुए रविवार को पिस्तौल के साथ दो आरेपित श्यामलाल बानरा एवं लखन सामड उफ टंटु उर्फ टाईगर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एसपी कार्तिक एस ने रविवार को बताया कि 18 अप्रैल की रात सूचना प्राप्त हुई कि सरायकेला थानांतर्गत धोबाडीह में गोली बारी की घटना घटी है, जिसमें एक व्यक्ति को गोली लगी है और वह गंभीर रुप से घायल हो गया है। सूचना पर सहायक पुलिस अधीक्षक सह अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राकेश रंजन के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम का गठन किया गया, जिसमें सरायकेला अंचल के पुलिस निरीक्षक पास्कल टोप्पो, थाना प्रभारी नवीन प्रकाश पांडेय एवं अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।

एसपी ने बताया कि अनुमंडन पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने प्राप्त सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सूचना का सत्यापन किया। सत्यापन के क्रम में यह बात प्रकाश में आई कि धाबाडीह के श्यामलाल बानरा एवं लखन सामड उफ टंटु उर्फ टाईगर गांव में दवंग प्रकृति के व्यक्ति हैं। दोनों ही व्यक्ति अपने पास अवैध हथियार लेकर चलते हैं। शनिवार की रात दोनों व्यक्ति हथियार लेकर मोटरसाइकिल से जा रहे थे। ग्राम पांपड़ा के पास श्यामलाल बानरा एवं टाईगर के बीच आपसी रंजिश को लेकर विवाद हुआ। इसी विवाद में टाईगर ने अपने पास रखे पिस्टल से श्यामलाल बानरा पर गोली चलाई, जिसमें श्यामलाल बानरा गंभीर रुप से घायल हो गया। स्थानीय ग्रामीणें के सहयोग से घायल श्यामलाल को उपचार के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर ईलाज के लिए एमजीएम जमशेदपुर रेफर कर दिया गया।

एसपी ने बताया कि जांच के क्रम में यह बात सामने आयी कि श्यामलाल बानरा एवं टाईगर पूर्व में हत्या के आरोप में जेल जा चुके हैं। जेल से जमानत पर छुटने के बाद दोनों व्यक्ति अवैध हथियार के बल पर धोबाडीह एवं आस पास के गांवों में अपनी दबंगई दिखाते रहते हैं। श्यामलाल बानरा एक अवैध हथियार अपने साला प्रेम गुरसांडी को भी दिया था, जिसे जांच के क्रम में प्रेम गुरसांडी की निशानदेही पर उसके घर ईटाकुदर से बरामद किया गया है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.