City Post Live
NEWS 24x7

सहरसा पुलिस बेशर्म है,बिगड़ैल है और घूसखोर है

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सहरसा सिटी पोस्ट लाइव स्पेशल : सहरसा पुलिस बेशर्म है,बिगड़ैल है और घूसखोर है. बीते 20 जुलाई को ओम यादव नाम के युवक को सौर बाजार थाना के इंदरवा गाँव में उसके बड़े भाई राजेश यादव सहित जवाहर यादव,रमेश यादव,सोनू यादव,शम्भू यादव,शिव नारायण यादव और विनय यादव ने मिलकर लोहे के रॉड,देशी पिस्टल और लाठी से पहले तो सर पर वार किया और फिर लाठी और रॉड से पूरे जिस्म को कचूमर बना डाला. अधमरे ओम को गाँव वालों ने सौर बाजार पीएचसी में भर्ती कराया,जहां से उसे बेहतर ईलाज वके लिए सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया. आरोपी पक्ष की दबंगई और पैसे का जोर देखिए कि सदर अस्पताल से तीन दिन में ही ओम की छुट्टी करवा दी गयी.उसके बाद थका-हारा ओम सहरसा के रिफ्यूजी चौक स्थित गंगा अस्पताल में डॉक्टर मनोज झा से ईलाज करवा रहा है.ओम की पत्नी सुनैना देवी अपने बड़े बेटे प्राशान्त के साथ गाँव में संगीनियों के साये में रह रही है जबकि ओम अपनी जान बचाने की गरज से अपने छोटे बेटे सुशांत के साथ गांधी पथ सहरसा में रहता है.

 

इस मामले में सौर बाजार थानाध्यक्ष सहित कोई भी पुलिस अधिकारी पीड़ित ओम का बयान तक लेना मुनासिब नहीं समझा. घटना के दिन पीड़ित की पत्नी का बयान मोबाइल से रिकॉर्ड किया गया था. पीड़ित का सादा आवेदन पर हस्ताक्षर लेकर सौर बाजार थाना पुलिस ने कहा कि जाओ पहले ईलाज कराओ,हम एफआईआर दर्ज देंगे.लेकिन आजतक ना तो एफआईआर दर्ज हुआ और ना ही कोई पुलिसिया कारवाई ही हुई.

 

 

पीड़ित ने एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी और एसपी राकेश कुमार से मिलकर न्याय के लिए आवेदन भी दिए लेकिन उसपर भी अभीतक कोई कारवाई नहीं हुई है ।पीड़ित ने डीआईजी और डीजीपी को भी स्पीड पोस्ट से न्याय के लिए आवेदन भेजा है.जब पीड़ित पूरी तरह से असहाय हो गया,तो उसे न्याय मिले इसके लिए वह सिटी पोस्ट लाइव से न्याय की उम्मीद लेकर मिला.हम इस खबर के माध्यम से यह विश्वास दिलाते हैं कि सिटी पोस्ट लाइव इस पीड़ित को न्याय दिलाकर रहेगा. हम हकमारी के शिकार लोगों के साथ-साथ जरूरतमंदों के लिए ना केवल उनके हक की आवाज बुलन्द करते हैं बल्कि उन्हें न्याय भी दिलाते हैं.

सहरसा से पीटीएन न्यूज मीडिया ग्रुप के सीनियर एडिटर मुकेश कुमार सिंह की स्पेशल रिपोर्ट

यह भी पढ़ें – छात्रों को नीतीश का बड़ा तोहफा, पढ़ाई के सरकार देगी 4 लाख रुपये

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.