City Post Live
NEWS 24x7

रामगढ़ : संदिग्ध हालत में पकडे गए 11 युवक-युवतियां

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

रामगढ़ : संदिग्ध हालत में पकडे गए 11 युवक-युवतियां

सिटी पोस्ट लाइव, रामगढ़: रामगढ़ जिला पुलिस प्रशासन ने शनिवार को शहर के कई होटलों में छापेमारी की। इस दौरान वहां कई कमरों से संदिग्ध हालत में 11 युवक युवतियों को पकडा गया है। इस संबंध में एसपी निधि द्विवेदी ने बताया कि रामगढ़ के होटलों में अवैध तरीके से लडके- लडकियों को कमरा दिया जा रहा था। इस अनैतिक कार्य को लेकर लगातार सूचना पुलिस को मिल रही थी। इसी सूचना पर शनिवार की दोपहर कार्रवाई की गई। पहले तो शहर के मेन रोड स्थित होटल पार्क में छापेमारी की गई। वहीं छह कमरों में युवक और युवतियां संदिग्ध हालत में थें। उन्हें बिना आईडी कार्ड के कमरे दिए गए थे और उनसे होटल मैनेजर द्वारा अधिक रकम वसूली गई थी। इसके अलावा होटल राज में भी छापेमारी की गई है।
रांची से बुलाया जाता है लडकियों को
एसपी ने बताया कि अवैध देह व्यापार में संलिप्त युवतियों को रांची तक से रामगढ़ बुलाया जाता है। खास कर विकेंड पर इनकी ज्यादा संख्या रामगढ़ में मौजूद रहती है। शनिवार और रविवार अक्सर छुट्टी का दिन होता है और युवक बाईक और चारपहिया वाहन से रामगढ़ महज कुछ घंटों के लिए ही आते हैं। यहां आसानी से उन्हें होटल उपलब्ध हो जाता है।
होटल मालिक और कर्मचारियों पर भी होगी कार्रवाई
एसपी निधि द्विवेदी ने बताया कि इस मामले में होटल मालिक और कर्मचारियों पर भी कार्रवाई होगी। होटल में अवैध धंधा किया जा रहा है जिसको किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
रामगढ़ थाने की भूमिका संदेहास्पद
एसपी के निर्देश पर रामगढ़ के होटल में कार्रवाई हुई। इस पूरे अभियान की जिम्मेवारी एसपी ने पतरातू एसडीपीओ प्रकाश चंद्र महतो को दी थी। इससे स्पष्ट होता है कि रामगढ़ शहर में यह अवैध धंधा थाने की संलिप्तता से चल रही थी। इसी वजह से रामगढ़ थाने से जुडे लोगों को इसकी जानकारी छापेमारी दल ने तब दी जब होटलों से युवक और युवतियों को पकड लिया गया। उन्हें तत्काल थाना ले जाने के लिए गश्ती दल और थाने से फोर्स मंगाया गया।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.