City Post Live
NEWS 24x7

ये थानेदार है या गुंडा ,रोंगटे खड़े कर देनेवाला है पटना पुलिस की गुंडागर्दी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

पटना पुलिस की गुंडागर्दी की एक बानगी देखिये -पुलिस वाले एक कैमरामैन को  भद्दी भद्दी ,मां –बहन की गालियाँ दे रहे हैं.उसके साथ मारपीट कर रहे हैं ,कैमरा छीन रहे हैं.लेकिन कैमरामैन  का दूसरा साथी पुलिस वालों की इस गुंडागर्दी  को मोबाईल कैमरे में सबकुछ चुपचाप रिकॉर्ड कर रहा है .

सिटी पोस्ट लाईव :क्या पुलिसवालों की तस्वीर लेना एक बड़ा अपराध है ?अगर नहीं तो फिर तस्वीर लेने के लिए पुलिसवाले इस नौजवान को क्यों भद्दी भद्दी गालियाँ दे रहे हैं ? क्यों उसकी पिटाई कर रहे हैं ? यह तस्वीर है रूपसपुर थाना क्षेत्र का. यहाँ पर पुलिस वाले खड़े हैं.एक आम आदमी कैमरा से इनकी तस्वीर ले रहा है .अचानक पुलिस वालों की नजर उसके ऊपर पड़ती है. पुलिस वाले उसे भद्दी भद्दी ,मां –बहन की गालियाँ देते है.उसकी पिटाई करते हैं और कैमरा छीन लेते हैं.लेकिन उस लडके का दूसरा साथी पुलिस वालों की इस गुंडागर्दी  को मोबाईल कैमरे में सबकुछ चुपचाप रिकॉर्ड कर रहा है .

कैमरामैन की पिटाई के बाद पुलिस वालों का ध्यान उसके साथी पर भी चला जाता है जो मोबाइल फोन से तस्वीर ले रहा है.पुलिसवाले उसकी भी पिटाई शुरू कर देते हैं.कैमरा ऑन है.अपना काम कर रहा है.पुलिस वाले इस लडके साथ गाली-गलौज कर रहे हैं,सबकुछ रिकॉर्ड हो रहा है.मारपीट करनेवाले ये अनपढ़ सिपाही नहीं हैं.मारपीट करने में खुद रूपसपुर थाने के प्रभारी प्रमोद कुमार भी शामिल हैं.

सबसे बड़ा सवाल कि पुलिस वालों को रिकॉर्डिंग से इतना डर क्यों लगता है ? क्या वो ऐसा कुछ कर रहे हैं ,जिसे रिकॉर्ड पर नहीं आने देना चाहते ? क्या उन्हें ये डर सता रहा है कि इस रिकॉर्डिंग से उनकी काली करतूत का पर्दाफाश हो जाएगा ? कुछ तो हैं वर्ना तस्वीर खींचने वाले को तो लोग मुस्कुरा कर थैंक्स दे जाते हैं.

सिटी पोस्ट लाईव की टीम ने उस कैमरा मैन को खोज निकाला जिसके साथ पुलिस वालों ये दुर्व्यवहार किया . उसने बताया कि वह सीधे किसी न्यूज़ चैनल से नहीं जुदा है.लेकिन सब चैनलों को वह खबर बनाकर देता है.इसबार भी उसे लोगों ने फोन कर बुलाया था कि पुलिस वाले गुंडागर्दी कर रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.