City Post Live
NEWS 24x7

शेखपुरा : ऋण वसूली कर लौट रहे ग्रामीण बैंक के कर्मचारियों पर अपराधियों ने किया हमला

घटना में बैंक कर्मी गंभीर रूप से घायल

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

शेखपुरा में ऋण वसूली कर लौट रहे ग्रामीण बैंक के बैंक कर्मी पर हमला

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराधियों ने आतंक मचा रखा है, उन्हें न कानून का डर है और न पुलिस प्रशासन का खौफ. ऐसी स्थिति में आज किसी से दुश्मनी या गलत करने वाले लोगों के खिलाफ आवाज उठाना भी सबसे बड़ा अपराध बन गया है. कुछ ऐसी ही घटना शेखपुरा जिले में घटी जहां कुछ अपराधियों ने बैंक कर्मचारियों से बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया. जानकारी अनुसार बिहार ग्रामीण बैंक के प्रबंधक विनीत कुमार, बरबीघा शाखा के प्रबंधक अभिजीत कुमार, अकाउंटेंट ऋषि कुमार तथा मुख्य प्रबंधक रवि भूषण वर्मा के साथ कुछ अपराधिक तत्वों ने जमकर मारपीट की.

मुंगेर के मुख्य शाखा प्रबंधक ज्योति सिंह जैन ने बताया कि जयरामपुर थाना के अंतर्गत जगदीशपुर गांव में ये लोग ऋण वसूली करने गए थे, लौटने के दौरान कुछ दलालों ने जिनकी बैंक में दाल नहीं चल रही थी बैंक कर्मियों को उखदी गांव के पास लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा. इस घटना में विनीत कुमार का हाथ टूट गया जबकि अभिजीत कुमार का सर फट गया.ऋषि कुमार को भी काफी चोटें आई. घटना के तुरंत बाद बिहार ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक एवं वरीय प्रबंधक वहां पहुंचे और जयरामपुर थाना में FIR दर्ज करवाया. इस घटना से बैंक कर्मचारी एवं अधिकारियों की बीच आक्रोश व्याप्त है.

वहीं वरीय प्रबंधक ने पुलिस से मिलकर इस घटना पर त्वरित कार्रवाई करने का आग्रह किया है. बता दें घटना में छह से सात व्यक्ति को नामजद अभियुक्त बनाया गया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए जयरामपुर थाने के एसएचओ को एसपी द्वारा निर्देश दिया गया कि जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार किया जाए. SP के निर्देश पर जयरामपुर थाना एसएचओ अपराधियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह पर छापेमारी कर रही है. जबकि बैंक कर्मचारी यूनियन ने कहा है कि पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार नहीं करती है तो शेखपुरा के सभी बैंककर्मी बैंक में ताले लगाकर हड़ताल पर बैठ जाएंगे.

शेखपुरा से अभिषेक कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.