City Post Live
NEWS 24x7

साइबर अपराधी गिरफ्तार, 14लाख से अधिक नकद जब्त

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव,  जामताड़ा: जामताड़ा साइबर थाने की पुलिस को साइबर अपराध के मामले में बड़ी सफलता मिली है । साइबर पुलिस ने पुलिस निरीक्षक हरेंद्र कुमार राय के नेतृत्व में गुरुवार रात जिले के करमाटांड़ थाना क्षेत्र के पिंडारी गांव से विकास मंडल नामक साइबर अपराधी को गिरफ्तार करने में सफल रही है । अभियुक्त कलीम अंसारी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।

लेकिन साइबर अपराधी कलीम अंसारी के घर के कमरे से 14 लाख 3 हजार 9 सौ रुपए नगद , 8 मोबाइल सेट,  18 सिम कार्ड , 4 पासबुक , एवं 4 एटीएम कार्ड बरामद करने में पुलिस सफल रही है।  इस दौरान साइबर अपराधी विकास मंडल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि कलीम अंसारी भागने में सफल रहा । संथाल परगना प्रमंडल के पुलिस उप महानिरीक्षक सुदर्शन प्रसाद मंडल ने बताया कि राजस्थान पुलिस की सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है।

उन्होंने कहा कि प्राप्त सूचना के आधार पर टीम गठित कर कर्माटांड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत पिंडारी गांव स्थित कलीम अंसारी के घर छापामारी की गई ।  उन्होंने बताया कि छापामारी के दौरान कलीम अंसारी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा जबकि विकास मंडल नामक अपराधी को पुलिस गिरफ्तार करने में सफल रही है ।‌ उन्होंने बताया कि कलीम अंसारी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी दल का गठन कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.