City Post Live
NEWS 24x7

गुंडागर्दी का हुआ नंगा नाच, अपहरण करने आए अपराधियों ने जमकर बरसाई गोलियां

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

गुंडागर्दी का हुआ नंगा नाच, अपहरण करने आए अपराधियों ने जमकर बरसाई गोलियां

सिटी पोस्ट लाइव एक्सक्लूसिव : सदर थाना क्षेत्र के सहरसा कॉलेज गेट स्थित ई रिक्शा की एजेंसी चलाने वाले व्यवसायी विवेक और आदित्य को हत्या सहित कई संगीन मामले के आरोपी विद्या शर्मा, सागर शर्मा सहित 10 से अधिक की संख्यां में आये हथियारबंद अपराधियों ने सोमवार की देर शाम अपहरण की कोशिश की। लेकिन अपहरण करने में सफलता नहीं मिली। अपहरण में असफल रहने पर व्यवसाई से मिलने पहुंचे उनके मकान मालिक मिराज का अपराधियों ने हथियार के बल पर अपहरण कर लिया। इस दौरान अपराधियों ने पटाखे की तरह हवा में गोलियां बरसाई। अपहरण की घटना की तत्क्षण सूचना सदर थाना सहित वरीय पुलिस पदाधिकारी को दी गई।

बताना जरूरी है कि अपहरण के दौरान अपराधियों द्वारा अंधाधुंध गोलीबारी की घटना हुई थी जिसके कारण 2 लोगों के घायल होने की भी सूचना वरीय पदाधिकारी तक पहुंची थी। वरीय पदाधिकारियों द्वारा तुरंत सदर एसडीपी प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में कई थाना की पुलिस के साथ अपराधियों के भागने की दिशा की ओर छापामारी शुरू कर दी गयी। पुलिस द्वारा कई तरफ की गई छापामारी से घबराकर अपराधियों ने साथ ले गए व्यवसाई के मकान मालिक मिराज को मुक्त कर दिया एवं इलाके से फरार होने में कामयाब हो गए।

मिराज सकुशल अपने घर पहुंचा जिसकी सूचना जिले के SP और एसडीपीओ को दी गई जिसके बाद उन्होंने मिराज की बरामदगी को छोड़ अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए और तेजी से छापामारी जारी कर दी है। समाचार प्रेषण तक एसडीपीओ के नेतृत्व में संभावित इलाकों में छापामारी की जा रही है। वहीं अपहृत मिराज को सदर थाना लाया गया है, जहां उससे पूछताछ की जा रही है।आगे यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि पुलिस और अपराधी के इस खेल में सफलता किसको मिलती है। वैसे इस इलाके में अपराधियों की बल्ले-बल्ले है।

सहरसा से संकेत सिंह की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.