City Post Live
NEWS 24x7

रोहतास में लकड़ी व्यवसायी की हत्या, शव यात्रा में उमड़ा हूजूम

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

रोहतास में लकड़ी व्यवसायी की हत्या, शव यात्रा में उमड़ा हूजूम

सिटी पोस्ट लाइवः रोहतास पुलिस मुख्यालय डेहरी-ऑन -सोन के लकड़ी व्यवसाई सूरज चौधरी की कल शाम हत्या के उनके शव के साथ नारेबाजी करते स्थानीय व्यवसायियों ने शहर में शांतिपूर्ण आक्रोश मार्च निकाला। टिम्बर सहित अन्य व्यवसायियों ने सुरक्षा की मांग भी की। इसके पहले सुबह में स्थानीय तारबांग्ला स्थित मृतक सुरज कुमार चौधरी शाॅ मिल आरा मशीन पर लकड़ी व्यवसायियों ने शोक सभा कर मृतक व्यवसायी को श्रद्धांजलि दी। उसके बाद श्रद्धांजलि सभा मे उपस्थित व्यवसाईयों ने वहाँ से आक्रोश मार्च निकला आक्रोश मार्च अंबेडकर चैक से थाना चैक होते हुए मृतक के चौधरी मुहल्ले स्थित घर पर पहुँची और वहाँ से शव के साथ पुंनः अंतिम यात्रा में नारो के साथ आक्रोश मार्च निकली।

आक्रोश मार्च सूरज चौधरी के शव के साथ पुंनः थाना चैक पहूंची वहाँ से अनुमण्डल रोड से एनीकट होते शव सोन नद के आद्योगिक क्षेत्र स्थित श्मशान घाट पहूंचा जहां मृतक व्यवसायी को उनके पूत्र कमल चौधरी ने मुखाग्नि दी । विदित हो कि डेहरी थाना क्षेत्र के तार बंगला में अज्ञात अपराधियों ने आरा मशीन संचालक सूरज चौधरी को गोली मार दी थीं जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से तार बंगला स्थित निजी क्लिनिक में पहुंचाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को बेहतर चिकित्सा के लिये वाराणसी रेफेर कर दिया ।

वाराणसी ले जाने के क्रम में ही सूरज चैधरी की मौत हो गई। वही मिली जानकारी के अनुसार सूरज चौधरी अपने आरा मशीन से अपने घर की तरफ निकले पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने ओवरटेक करने की कोशिश की लेकिन ओवरटेक नहीं कर सके और पीछे से ही ने सूरज चौधरी को पीठ में गोली मार दी वही घटना के बारे में अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी, डेहरी संजय कुमार ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले एक आरोपी रंजय कुमार उर्फ अभिषेक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक नगर थाना क्षेत्र के बाल गोबिंद बिगहा निवासी युगल किशोर प्रसाद का पुत्र है। उन्होंने बताया कि लकड़ी व्यवसायी को गोली मारे जाने के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच व्यवसायी का एक निजी अस्पताल में बयान लिया था। इस दौरान कुछ महत्वपूर्ण सुराग पुलिस के हाथ लगा है। इसी आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी मंजू देवी द्वारा आरोपी के विरुद्ध डेहरी नगर थाना में वर्ष 2016 में प्राथमिकी संख्या 562 तथा वर्ष 2017 में प्राथमिकी संख्या 495 मारपीट करने और मृतक की पुत्री से छेड़छाड़ करने से संबंधित दर्ज है। उन्होंने कहा कि हत्या के हर विन्दुओ पर भी पुलिस अनुसंधान कर रही है। वही पूर्व वार्ड पार्षद धरमु चैधरी ने कहां की पुलिस को बढ़ते अपराध के रोक थाम के लिए एक्टिव होने की जरूरत है। डेहरी थाने के कुछ दूर पर ही हत्या कर दी जाती ऐसे में पुलिस को गस्ती बढ़ानी होगी ।

इस शव यात्रा एवं विरोध मार्च में सुरेंद्र चौधरी नगर अध्यक्ष -जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ, लल्लू चौधरी जदयू नेता,अनिल शर्मा पार्षद, धरमू चैधरी पूर्व वार्ड पार्षद, महफूज अंसारी राजद नेता, रोशन सिंह यादव, ललन सिंह गदर, मनोज शर्मा गुड्डू चैधरी लकी चैधरी सहित हजारों की संख्या में व्यवसायी समल्लित हुए।

रोहतास से विकास चंदन की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.