City Post Live
NEWS 24x7

सीबीआई के बहाने कुमार विश्वास ने फिर साधा केजरीवाल पर निशाना

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सीबीआई के बहाने कुमार विश्वास ने फिर साधा केजरीवाल पर निशाना

सिटी पोस्ट लाइव : देश के प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास ने एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री और अपने पुराने साथीअरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. इस बार कुमार ने जनलोकपाल बिल को लेकर केजरीवाल को निशाने पर लिया है. कुमार ने कोंग्रस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के बयान को कोट करते हुए अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा है कि ‘तभी तो तुमसे कही थी इस सीबीआई को ख़त्म करो और नया लोकपाल बना दो, तुम ख़त्म हो गए पर बनाया नहीं !और लोकपाल के चक्कर में हमनें जिसको बनाया था, वो हम सबका ‘बना कर’ खुद ख़त्म हो गया ! अब बताओ क्या करें ?’

 

गौरतलब है कि सीबीआई में अंतर्कलह अपने चरम पर है और इसको देखते हुए इसमें अब सरकार को दखल देना पड़ा है इसके साथ ही सीबीआई में घूसकांड को लेकर विवादों में उलझे सीबीआई चीफ आलोक वर्मा और स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना को सरकार ने छुट्टी पर भेज दिया है और उनके सारे अधिकार वापस ले लिए हैं. इस फैसले के बाद विपक्ष लगातार मोदी सरकार को निशाने पर ले रही है. इसी क्रम कांग्रेस प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री को कटघरे में खड़ा करते हुए उन पर सी.बी.आई के कामों को प्रभावित करने का आरोप लगाया. हालांकि कुमार का ये ट्वीट कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के बयान को कोट करते हुए था लेकिन निशाने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल थे.जाहिर है कि राज्यसभा का टिकट कटने के बाद कुमार लगातार केजरीवाल पर हमलावर है. तो वहीं आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री, कुमार के किसी आरोप का सीधे तौर पर जवाब देने से बचते रहें है.

क्या है सीबीआई विवाद का मामला :-

हवाला और मनी लॉन्ड्रिंग कारोबारी मोइन कुरैशी को क्लीन चिट देने में कथित घूस लेने के आरोपों पर सीबीआई ने अपने ही स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना पर केस दर्ज किया था. जिसके बाद राकेश अस्थाना ने सीबीआई प्रमुख आलोक वर्मा पर भी दो करोड़ रुपये का घूस लेने का आरोप लगा दिया. दोनों शीर्ष अफसरो के बीच जारी आरोप-प्रत्यारोप से सीबीआई की विश्वसनीयता पर उठते सवालों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदेश पर यह कार्रवाई हुई है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.