City Post Live
NEWS 24x7

राहुल गांधी और नीरव मोदी की होटल में हुई मुलाकात का गवाह मैं हूं – शहजाद पूनावाला

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : राहुल गांधी और नीरव मोदी की होटल में हुई मुलाकात का गवाह मैं हूं – शहजाद पूनावाला. अरुण जेटली और विजय माल्या का मसला अभी खत्म हुआ नहीं था कि अचानक एक और विवाद सामने आने से देश की राजनीति में मानो भूचाल ला दिया है . इस बार निशाने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी है जिन पर उनके ही पार्टी के बाग़ी नेता शहजाद पूनावाला ने गंभीर आरोप लगाया है.जिसके बाद से कांग्रेस पार्टी बैकफुट पर है.

शहज़ाद ने राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाते हुए देश से फरार पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी को लेकर राहुल को निशाने पर लिया है और सीधे सीधे उसका का संबंध गाँधी परिवार के करीबियों से जोड़ दिया है . साथ ही पूनावाला ने दावा किया है कि वो संसार की हर जांच से गुजरने के लिए तैयार हैं लेकिन उनका दावा शत प्रतिशत सही है. राहुल पर गंभीर आरोप लगाते हुए शहज़ाद पूनावाल ट्विट्टर पर लिखा है कि, मिस्टर राहुल गांधी, मैं आपको चैलेंज करता हूं. सितंबर 2013 में आपकी और नीरव मोदी की एक होटल में हुई मुलाकात का गवाह हूं. इसी दौरान नीरव मोदी और उसके अंकल मेहुल चोकसी को बैंकों ने लोन दिया था. मैं लाई डिटेक्टर टेस्ट के लिए भी तैयार हूं. क्या आप मेरा चैलेंज लेने को तैयार हैं?

(Mr Rahul Gandhi,I challenge you.I am witness to you meeting Nirav Modi in Sept 2013 at a Hotel and during this time Nirav Modi and his uncle (Mehul Choksi) got loans from banks.I am ready to undergo a lie detector test. Are you ready)

गौरतलब है कि विजय माल्या ने लंदन कोर्ट में एक बयान दिया था जिसके भारतीय राजनीतिक गलियारों में खलबली मच गई. माल्या ने कहा था कि वह भारत छोड़ने से पहले भारतीय वित्त मंत्री से मिला था. इसके बाद से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तथा उनके पार्टी के लोगों ने भाजपा पर हमला बोलना शुरू कर दिया है.वहीं मौजूदा वित्त मंत्री अरुण जेटली ने इस बयान को तथ्यात्मक रूप से गलत ठहराया था.

इसके साथ ही भाजपा ने राहुल पर पलटवार करते हुए कहा कि माल्या ने मनमोहन सिंह के साथ चाय पर मीटिंग किया और बाद में लोन पास करवाने में मदद दिलाने के लिए धन्यवाद पत्र भी लिखा. पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी से सवाल पूछते हुए कहा कि राहुल बताए कि विजय माल्या के किंगफिशर में उनकी हिस्सेदारी कितनी है?

बता दें कि शहज़ाद राहुल गांधी के रिश्तेदार हैं,कांग्रेस के साथ उन्होंने लंबा सफर तय किया है .कांग्रेस नेता तहसीन पूनावाला के सेज भाई हैं शहज़ाद.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.