City Post Live
NEWS 24x7

जम्मू कश्मीर : बटमालू मुठभेड़ में एक जवान शहीद, हमला कर फरार हुए तीन आतंकी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

जम्मू कश्मीर : बटमालू मुठभेड़ में एक जवान शहीद, हमला कर फरार हुए तीन आतंकी

सिटी पोस्ट लाइव : जम्मू कश्मीर में स्वतंत्रता दिवस पर अपने नापाक इरादों को अंजाम देने के इरादे से घुसे तीन आतंकियों की सुरक्षाबलों से साथ भीषण मुठभेड़ हुई, इस मुठभेड़ में एक भारतीय जवान शहीद हो गया है व् तीन अन्य सुरक्षाकर्मी जख्मी हो गए हैं. रविवार को बटमालू में हुई भीषण मुठभेड़ के बावजूद सुरक्षाबलों की घेराबंदी तोड़ तीनों आतंकी भाग निकले. मुठभेड़ के दौरान आतंकी ठिकाने बने मकान का मालिक भी गोली लगने से जख्मी हो गया. इस बीच पुलिस ने आतंकियों की भगाने में मददगार बने दो ओवरग्राउंड वर्करों को गिरफ्तार कर लिया है.

गौरतलब है कि स्वंतत्रता दिवस के चलते जम्मू कश्मीर पुलिस ने आतंकियों के खिलाफ विशेष अभियान चला रखा है, जिसके चलते आतंकियों के ठिकाने पर छापेमारी की जा रही है उन्हें निशाना बनाया जा रहा है. ख़ुफ़िया एजेंसी के मुताबिक उन्हें पहले ही सुचना मिल चुकी है कि आतंकी 15 अगस्त को किसी बड़ी साजिश को अंजाम दे सकते हैं.इसी कारण शरारती तत्वों द्वारा फैलाई जा रही अफवाहों पर काबू पाने श्रीनगर में हालात सामान्य बनाए रखने के लिए प्रशासन ने पूरे शहर में मोबाइल- इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी हैं.

आपको बता दें कि रविवार सुबह पांच बजे राज्य पुलिस के विशेष अभियान दल एसओजी के जवानों ने सीआरपीएफ के जवानों के साथ मिलकर बटमालू के दयारवानी इलाके की घेराबंदी करते हुए तलाशी अभियान चलाया. तलाशी लेते हुए जवानों ने जैसे ही आतंकी ठिकाना बने मकान में दाखिल होने का प्रयास किया, अंदर छिपे आतंकियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी. जवानों ने भी तुरंत अपनी पोजीशन ली और जवाबी फायरिंग की. इसके बाद वहां शुरू हुई मुठभेड़ के दौरान मकान मालिक नियाज अहमद, एसओजी में कार्यरत एसपीओ परवेज अहमद, एक पुलिस कांस्टेबल और दो सीआरपीएफ कर्मी घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां एसपीओ परवेज की मौत हो गई.  जानकारी के मुताबिक मकान में छिपे तीनों आतंकी वहां से भाग निकलने में कामयाब रहे. उनमें से एक आतंकी जख्मी है. सभी की तलाश सुरक्षबल की टुकड़ी कर रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.