City Post Live
NEWS 24x7

बीबी बैंक गई तो दे दी तीन तलाक, सरेआम जमकर पिटाई भी कर दी ,साली को भी नहीं बख्शा

साली को पिट पिट कर बेहोश कर दिया.गंभीररूप से घायल साली का चल रहा है भागलपुर में ईलाज

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाईव :पत्नी के बैंक जाने पर पति ने उसे बैंक में पहुंचकर तीन तलाक दे दिया,सबके सामने उसने तलाक….तलाक….तलाक कहकर तीन तलाक दे दिया .वह यहीं नहीं रुका.बैंक के बाहर निकलते ही अपनी पत्नी और साली की जमकर पिटाई शुरू कर दी. इतना मारा कि साली गिरकर बेहोश हो गई . ये मामला बिहार के बांका जिले के कुर्म गावं की है.पति का गुस्सा इस तरह आसमानी हो गया कि उसने अपनी बहन को बचाने आई अपनी साली को भी लहू लुहान कर दिया.सरेआम ये पिटाई हुई और लोग तमाशबीन बने रहे. पत्नी की बहन की हालत गंभीर है और उसे  भागलपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

बांका के कुरमा गांव की पाकीजा की शादी झारखण्ड के गोड्डा जिले के मंजर अंसारी के साथ हुई थी. पाकीजा जीविका स्वयं सहायता समूह से जुड़ी हुई है. बुधवार को वह समूह के पैसे की निकासी के लिए बैंक जा रही थी उसके पति ने उसे धमकी देते हुए कहा कि अगर वह गई तो तलाक दे देगा .पाकीजा  पति की बात नजरअंदाज कर अपनी बहन नगमा के साथ बैंक चली गयी. और अभी वह स्वयं सहायता समूह के लिए 1 लाख 10 हजार रुपए की निकासी के कर ही रही थी कि उसका पति मंजर भी वहां पहुंच गया.बैंक में हे उसने तलाक तलाक तलाक कह करके तीन तलाक दे दिया .

जब पाकीजा की बहन नगमा के साथ बैंक से बाहर निकली कि उसके पति ने दोनों की जमकर पिटाई शुरू कर दी. नगमा गंभीर रूप से घायल होकर बेहोश हो गई. आनन-फानन में लोगों ने उसे धोरैया पीएचसी में भर्ती कराया. जहां से उसे गंभीर हालत में मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया गया. घायल नगमा का मायागंज अस्पताल भागलपुर में इलाज चल रहा है.पीड़िता ने इस बारे में जिले के धोरैया थाने में आवेदन दिया है. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.मामले पर धोरैया के थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि पति और पत्नी के बीच तलाक देने व मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट के बाद पाकीजा की घायल बहन नगमा का भागलपुर मायागंज अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.