City Post Live
NEWS 24x7

करीना ने कुछ इस अंदाज में मनाया सैफ का बर्थडे, बेटी सारा और इब्राहिम भी पहुंचे पार्टी में

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान आज अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. नवाब साहब के लिए उनकी पत्नी करीना कपूर ने रात में ही सरप्राइज़ पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी. इस पार्टी में उनके करीबी दोस्त मौजूद थे.इनके अलावा सैफ की बर्थडे पार्टी में उनकी बहन सोहा अली खान पति कुणाल खेमू के साथ शामिल हुईं थीं. सैफ की बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राहिम अली खान भी पार्टी में मौजूद थे. लेकिन इस दौरान पार्टी की शान बढ़ाने वाले तैमूर अली खान कही भी नजर नहीं आए.

 

सारा खान ने पापा की बर्थडे पार्टी में गोल्डन ड्रेस पहनी थी जिसमे वे काफी जच रहीं थीं बता दें सारा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सिम्बा की शूटिंग में बिजी चल रहीं हैं. सैफ की बर्थडे पार्टी में करीना कपूर के अलावा करिश्मा कपूर, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, कुणाल केमू और सोहा अली खान के अलावा उनके करीबी शामिल हैं. सैफ के बर्थडे पर शानदार केक बनवाया गया था इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सैफ के बर्थडे केक पर लिखा है हम सभी तुमसे प्यार करते हैं सैफू आपको बता दें सैफ का घर का नाम सैफू हैं. सैफ ने अपनी पत्नी करीना और साली करिश्मा के साथ मिलकर केक काटा . करीना ने अपने पति के बर्थडे बैश पर कई सारी तस्वीरें भी क्लिक करवाई. सैफ के बर्थडे की फोटो शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा है हैप्पी बर्थडे सैफू.

 

पार्टी में आकर्षण का केंद्र अगर कोई था तो वो है बेबो सैफ के साथ करीना ने कई पोज़ भी दिए और इस दौरान वो अपनी हॉटनेस भी फ्लॉन्ट कर रहीं थीं करीना तो अपने पति के बर्थडे को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आईं सोशल मीडिया पर सैफ के बर्थडे बैश की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रहीं हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.