City Post Live
NEWS 24x7

चारो तरफ बिहार दिवस की धूम, जश्न के रंग में डूबे लोग.

111 साल का हुआ बिहार, राष्ट्रपति मुर्मू, पीएम मोदी सहित CM नीतीश ने दीबिहारियों को शुभकामनाएं.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : आज का दिन बिहार और बिहारियों के लिए बेहद ख़ास है.आज 22 मार्च को बिहार का स्थापना दिवस है. बिहार की स्थापना को 111 साल पुरे हो चुके हैं. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित कई नेताओं ने बिहारवासियों को शुभकामनाएं दी हैं.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार वासियों को बधाई देते हुए लिखा कि ‘बिहार दिवस के अवसर पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं. बिहार का इतिहास गौरवशाली है और हम वर्तमान में अपने निश्चय से बिहार का गौरवशाली भविष्य तैयार कर रहे हैं.

सीएम ने आगे कहा कि ‘विकसित बिहार के सपने को साकार करने में भागीदारी के लिए मैं आप सभी का आह्वान करता हूं. हम सब मिलकर बिहार के गौरव को बढ़ाएंगे.’उन्होंने कहा कि बिहार निरंतर प्रगति और समृद्धि के पथ पर आगे बढ़ता रहेगा. बिहारवासी आपसी एकता, भाईचारा, सामाजिक समरसता और सद्भाव बनाए रखेंगे. हम सब मिलकर बिहार को प्रगति की नयी ऊंचाई पर पहुंचाएंगे व बिहार के गौरव काे और आगे बढ़ाएंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बिहार के लोगों को राज्य के स्थापना दिवस की बधाई देते हुए बिहारवासियों की प्रतिबद्धता और कड़ी मेहनत के लिए उनकी प्रशंसा की.पीएम मोदी ने बिहार दिवस की बधाई देते हुए कहा कि बिहार के लोग देश के विकास में हर क्षेत्र में अतुलनीय योगदान दे रहे हैं. राज्य अपने समृद्ध इतिहास और जीवंत संस्कृति के लिए प्रसिद्ध है. उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों ने अपनी प्रतिबद्धता और कड़ी मेहनत से अपनी एक अलग पहचान बनाई है.राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी बधाई दी है.

राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर ने बिहार दिवस के अवसर पर सभी बिहारवासियों और प्रवासी बिहारियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी है. राज्यपाल ने कहा कि बिहार लोकतंत्र की जननी और ज्ञान, साधना, अहिंसा, करूणा एवं प्रेम की पावन भूमि है. इसी कारण यह देवभूमि भी है.राज्यपाल ने कहा कि इस राज्य की ऐतिहासिक व सांस्कृतिक विरासत अत्यंत समृद्ध है और भारत के निर्माण एवं विकास में इसका अद्वितीय योगदान रहा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.