City Post Live
NEWS 24x7

नाराज हो सकती है बीजेपी-‘नीतीश के मंत्री ने कहा-‘बिहार को सिर्फ जेडीयू की जरूरत’

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

नाराज हो सकती है बीजेपी-‘नीतीश के मंत्री ने कहा-‘बिहार को सिर्फ जेडीयू की जरूरत’

सिटी पोस्ट लाइवः नीतीश कुमार की सरकार में मंत्री और जेडीयू के नेता मदन सहनी ने एक बयान दिया है जिससे एनडीए के अंदर कलह सुलग सकती है या यूं कहें की जेडीयू की सहयोगी बीजेपी नाराज हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिक मदन सहनी ने कहा है कि बिहार में सिर्फ जेडीयू की जरूरत है और किसी दूसरे पार्टी की नहीं। जाहिर ऐसे में एनडीए के दूसरे सहयोगी खासकर बीजेपी नाराज हो सकती है क्योंकि मदन सहनी ने एक तरह से जेडीयू को छोड़कर बिहार में दूसरी पार्टियों के अस्तित्व को नकारा है। खाद्य आपूर्ति मंत्री मदन सहनी ने कहा है कि बिहार में जदयू के अलावा किसी दूसरे दल की आवश्यकता नहीं है. जदयू के प्रमंडलीय सम्मेलन में मंत्री मदन सहनी पहुंचे थे. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मंत्री ने मंच से कहा कि दरभंगा में आयोजित इस सम्मेलन ने यह साबित कर दिया है कि दरभंगा प्रमंडल और बिहार में जदयू के अलावा किसी दूसरे दल की आवश्यकता नहीं है.

इसके बाद उन्होंने मंच से बिहार सरकार की उपलब्धियां गिनाईं.मंत्री ने कहा कि सरकार लड़कियों के जन्म से लेकर उनकी शिक्षा-दीक्षा और रोजगार के साथ शादी-विवाह तक में आर्थिक मदद कर रही है. इसके बाद उन्होंने गरीबों से अपने बच्चों को पढ़ाने की अपील की. जदयू ने रविवार को दरभंगा के राज मैदान से लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत की, जिसमें मंच पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह, राज्यसभा सांसद गुलाम रसूल बलियावी और अली अनवर समेत कई अन्य नेता और हजारों की तादाद में कार्यकर्ता मौजूद थे.

वैसे चुनावी मौसम में अक्सर नेताओं की जुबान फिसल जाती है या दिल की बात जुबां पर आ जाती है तो अगर मदन सहनी की जुबान फिसली हो तो ठीक नहीं तो अगर उनके दिल की बात जुबां पर आयी है तो मामला गंभीर है क्योंकि मौसम चुनाव का है और ऐसे बयान अक्सर राजनीति को गरमा देते हैं और कई बार राजनीतिक रिश्तों में तल्खी भी बढ़ा देते हैं देखना होगा उनके इस बयान का एनडीए में और बिहार की राजनीति में क्या असर पड़ता है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.